गौवंश को पकड़ने में टीम के छुटे पसीने

गौवंश को पकड़ने में टीम के छुटे पसीने

बहराइच।

 

छुट्टा जानवरों की और से किसानों की फसल को नुकसान पहुंचाने के साथ ही इनके हमलों से कई लोगों की मौत के बाद प्रदेश सरकार ने सड़कों पर घूम रहे गौवंशो को पकड़ कर उन्हें गौशालाओं में भेजने के निर्देश थे जिसके बाद जिले में भी नगर पालिका की और से टीम बनाकर इन्हें पकड़ा जा रहा है । 

लेकिन टीम को इन्हें काबू करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है । बीती रात नगर में गौवंशो को पकड़ने के दौरान गाय ने कर्मी को अपनी सिंग से उठाकर दूर फेंक दिया गनीमत ये रही कि कर्मी को ज्यादा चोटें नही आई । दो दिनों से जारी अभियान के तहत 27 गौवंशो को पकड़ा गया है । 

बीती रात नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी की देख रेख में नगरपालिका के कर्मचारी सड़क पर घूम रहे गौवंशो को पकड़ने के लिये निकले इस दौरान शहर के पानी टंकी , घंटाघर समेत कई इलाकों में छुट्टा जानवरों को पकड़ने में कर्मियों को काफी मेहनत करनी पड़ी । 

गाय को पकड़ने के दौरान उसने एक कर्मचारी को अपनी सींग से उठाकर दूर फेक दिया गनीमत ये रही की हमले में कर्मचारी को चोट नही लगी। अधिशाषी अधिकारी ने बताया कि दो दिनों से चलाये जा रहे अभियान में अभी तक 27 जानवरों को पकड़ा गया है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments