प्रिंसेस नॉर्थ इंडिया प्राइड -२०१९ की ब्रांड एम्बेसेडर बनी मनस्वी त्यागी

प्रिंसेस नॉर्थ इंडिया प्राइड -२०१९ की ब्रांड एम्बेसेडर बनी मनस्वी त्यागी

गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) :- ग़ाज़ियाबाद निवासी बाल कत्थक नृत्यांगना मनस्वी त्यागी ने चण्डीगढ़ में आयोजित  एक भव्य कार्यक्रम में "प्रिंसेस नॉर्थ इंडिया प्राइड २०१९" के "ब्रांड अम्बेसेडर" का खिताब जीता है।मनस्वी त्यागी को इस अवसर पर आयोजिका रजनी शर्मा जो की मिसेज इंडिया इंटरनैशनल अवॉर्ड २०१८ धारक हैं व शिवानी वर्मा जो की मिसेज वर्ल्ड डैज़लिंग दिवाज़ २०१९ की धारक हैं ने मनस्वी त्यागी को क्रौनिंग किया तथा रैम्प वॉक भी अपने साथ साथ कराई।

मनस्वी त्यागी के लिए ये पल बहुत ही रोमांचित करने वाला रहा तथा उसने आयोजिकाओं को बहुत बहुत धन्यवाद किया। इस दौरान आयोजिकाओं ने मनस्वी त्यागी की दिल खोल कर प्रशंसा की व् बहुत सारा प्यार व् आशीर्वाद तथा उसके उज्जवल भविष्य की कामना की । दर्शकों ने भी दिल खोलकर तालिआं बजाकर  मनस्वी त्यागी को शुभकामनायें व् आशीर्वाद दिया।  

इसी कार्यक्रम में मनस्वी त्यागी को आर एस प्रोडक्शन की तरफ से आयोजित "शान ए  हिन्दुस्तान अवार्ड " से भी सम्मानित किया गया। यह अवॉर्ड कुल २५ भिन्न भिन्न क्षेत्र की प्रतिभाओं को दिया गया।एक अन्य कार्यक्रम में मनस्वी त्यागी को "डैज़लिंग दीवाज़ अवॉर्ड” से सम्मानित किया गया । यह अवॉर्ड कुल २१ भिन्न भिन्न क्षेत्र की प्रतिभाओं को दिया गया।चण्डीगढ़-पंचकूला में इससे पहले  अस्तित्व फॉउंडेशन की तरफ से आयोजित रंगारंग कार्यक्रम में  मनस्वी त्यागी को "नेशनल इंस्पीरेशनल अवॉर्ड " से भी सम्मानित किया जा चुका है।

मनस्वी त्यागी एपीजे स्कूल नोएडा में कक्षा ३ की विद्यार्थी है और उसने साबित किया की टैलेंट किसी उम्र का मोहताज नहीं होता है। मनस्वी इतनी छोटी सी उम्र में ही कई सामाजिक संस्थाओं  से भी जुडी हुई हैं और उनके प्रोग्राम्स में अपनी कत्थक नृत्य का उत्कृष्ट प्रदर्शन अक्सर करती रहती हैं।

मनस्वी त्यागी ने छोटी सी उम्र में बहुत सारे अवॉर्ड जीते हैं ।मनस्वी त्यागी ने इस अवसर पर कहा की वह भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से बहुत ही ज्यादा प्रभावित हैं जो की बेटियों की उन्नति के लिये बहुत कुछ करना चाहते हैं तथा मनस्वी त्यागी उन्ही की राह पर चलते हुए देश की बेटियों को यह सन्देश देना चाहती है की टैलेंट की कोई उम्र नहीं होती है तथा हर उम्र में अपना टैलेंट सबके सामने ला कर अपने देश एवं माता पिता का नाम रोशन कर सकते हैं।

 

 

Comments