गुलाबी गैंग लोकतांत्रिक संगठन ने की राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात

गुलाबी गैंग लोकतांत्रिक संगठन ने की राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात

 

घाटमपुर ।

नारी सशक्तिकरण संकल्प अभियान के गुलाबी गैंग लोकतांत्रिक संगठन की जिला कमांडर अनुपमा सचान उर्फ अनीता सचान ने सेक्युलर मोर्चा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के लखनऊ स्थित उनके आवास पर जाकर मुलाकात की ।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष अनीता सचान ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दी ।  गुलाबी गैंग लोकतांत्रिक जिला कमांडर अनीता सचान ने प्रेस मीट के दौरान बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं के लिए उज्जवला योजना का लाभ, जनधन योजना, मुद्रा योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, खुले में शौच मुक्त योजना, विधवा पेंशन,

विवाह पंजीकरण योजना आदि चलाई हुई है। प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महिला उत्पीड़न पर समस्या के समाधान के लिए हेल्पलाइन टीम 181 गठित की है। एंटी रोमियो स्कवायड बनाया, 12 साल से कम उम्र की लड़कियों के लिए बलात्कारियों को मृत्यु दंड की सजा, मुस्लिम महिलाओं की सुरक्षा को तीन तलाक अध्यादेश पारित एवं समस्त महिलाओं के लिए इंद्रधनुष योजना आदि महिला सशक्तिकरण के लिए विभिन्न योजना व कानून बनाए है।

मगर यह सब ग्रामीण क्षेत्रों में देखने को नही मिल पा रहा है । इस मौके पर प्रमुख रूप से रचना प्रिया महासचिव गुलाबी गैंग लोकतांत्रिक , सुमन चौहान राष्ट्रीय अध्यक्ष, दीपिका सिंह वंदना सचान नीलेश सचान, सत्येंद्र सचान,विष्णु यादव, सुरेश यादव, प्रमोद आजाद यादव बबेरू , वर्षा भारती बाँदा नारी सशक्तिकरण सेना, जय प्रकाश शिवहरे, आदि लोग मौजूद रहे ।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments