एक की करंट लगने से मौत, एक ने खाया जहर

एक की करंट लगने से मौत, एक ने खाया जहर

अतीक राईन के साथ रितेश गुप्ता की रिपोर्ट

करनैलगंज,गोण्डा- 

मस्जिद में आयोजित एक कार्यक्रम में  बिजली का काम कर रहे एक व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गयी वहीं एक व्यक्ति ने जहर खाकर अपनी जान दे दी।

     नगर के मोहल्ला गाड़ी बाजार में स्थित जामा मस्जिद में बीती रात सालाना उर्स का कार्यक्रम था जिसमें बिजली की सजावट आदि का कार्य नगर के आजाद नामक व्यक्ति को दिया गया था। आजाद ने अपने मिस्त्री रज्जन अली(48) पुत्र मोहम्मद अली निवासी नयापुरवा, जहांगिरवा को बिजली का कार्य करने के लिए भेजा था। कार्य करते समय अचानक उसे करंट लग गया। वहां मौजूद लोगों ने रज्जन अली को आनन फानन में सीएचसी के पास पहुंचाया जहां चिकित्सक ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु गोण्डा भेज दिया है।

        दूसरी घटना करनैलगंज ग्रामीण के मजरा घोसीपुरवा में घटित हुई जहां एक व्यक्ति ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। इस गांव के खलील अहमद पुत्र रसीद अहमद द्वारा कोतवाली में दी गयी सूचना में कहा गया है कि उसका भतीजा रिजवान उर्फ चांद बाबू (28) पुत्र जलील की अचानक तबीयत खराब हो गयी

जिसे नगर के एक प्राइवेट चिकित्सक के यहां ले जाया गया। वहां से उसे उपचार के लिए गोण्डा भेज दिया गया। गोण्डा के चिकित्सकों ने उसे बताया कि युवक ने जहर खाया है और उसे लखनऊ ले जाने की सलाह दी। लखनऊ ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु गोण्डा भेज दिया है।

Comments