सपा-बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रत्याशी को जिताने का लिया संकल्प

सपा-बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रत्याशी को जिताने का लिया संकल्प

                 संवाददाता

                अतीक राईन

करनैलगंज,गोण्डा - सपा-बसपा के संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन में गठबंधन प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने का संकल्प लिया गया।

     नगर के श्याम मैरिज हॉल में आयोजित सपा बसपा के संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन का संचालन पूर्व विधायक रमेश गौतम ने किया। सम्मेलन को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर खिंचाई की। साथ ही विकास,  भ्रष्टाचार मुक्त सरकार और भयमुक्त समाज के लिए गठबंधन के प्रत्याशी चंद्रदेव राम यादव को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की।

वक्ताओं ने कहा कि यह गठबंधन की आंधी है जिसमें सभी दल उड़ जायेंगे। वक्ताओं ने क्षेत्र के साढ़े चार लाख मुस्लिम, ढाई लाख यादव और लगभग सवा दो लाख दलित व अन्य पिछड़ी जातियों के मतदाताओं पर भरोसा जताते हुए कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र में भारी बहुमत से विजयी होने का संकल्प लिया।

इस मौके पर पूर्व विधायक बैजनाथ दुबे व रामतेज यादव, एमएलसी महफूज खां, हरिश्चन्द्र गौतम, मसूद खां, फहीम अहमद उर्फ पप्पू, पप्पू यादव, नजीर इंडियन, अकबाल रजा कुरैशी, जमील राईनी, मुकीद खां, धर्मपाल गौतम, अब्दुल्ला शेख आदि सहित भारी संख्या में सपा और बसपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments