नगर के मुख्य सड़कों पर जलभराव से जनता हो रही है परेशान

नगर के मुख्य सड़कों पर जलभराव से जनता हो रही है परेशान

             रिपोर्टर - 

करनैलगंज,गोण्डा - बरसात से जहां लोगो को भीषण गर्मी से राहत मिली है वही रोड़ो पर जल भराव ने जनता के सामने मुसीबत खड़ी कर दी हैं।

        नगर पालिका करनैलगंज में सफाई का सिर्फ कोरम पूरा किया जाता है जिसका गवाह नगर के मुख्यमार्ग पर हुई जलभराव दे रही है। और इसका खामियाजा नगरवासियों को भुगतान पड़ रहा है। नगर के हृदय स्थल कहे जाने वाले घंटाघर मार्ग जलभराव ने उसे तालाबों में तब्दील कर दिया है, लोगो के बरसात के पानी के साथ नालियों के पानी के बीच से होकर गुजरना पड़ता हैं,। बरसात के कारण नाले और नालियां उफना गये और उनका मलवा सड़कों पर आ गया।

बारिश के कारण नगर की कई सड़कों पर घुटनों तक पानी भर गया और उससे आवागमन बाधित रहा। घंटाघर से स्टेशन जाने वाली रोड हो या कसगरान चौराहा, सकरौरा चौराहे से बालकरामपुरवा मार्ग हो या मिडिल स्कूल के पीछे की सड़क। सब की स्थिति एक जैसी ही थी और सभी पर घुटनों तक पानी भर गया था। घंटाघर से गाड़ी बाजार जाने वाली रोड पर भी जलभराव देखने को मिला जहां  हनुमानगढ़ी मन्दिर के निकट घुटनों तक पानी घंटो भरा रहा और लोगों को गंदे पानी के बीच से होकर गुजरना पड़ा।

      रोड पर नालियों का पानी ओवर फ्लो कर सड़क पर फैल गया है। इधर से गुजरने वालों को जहां दिक्कते हो रही है, वहीं वाहनों के पहिए से उछले कीचड़ राहगीरों के कपड़े खराब कर रहे हैं। अधिकतर नालों की सफाई करा लेने का दावा भी किया गया, लेकिन सभी नाले अब भी सिल्ट से भरे पड़े हैं। इनमें पानी के बहाव की क्षमता काफी कम हो गई है। थोड़ी देर की बारिश में सड़कों पर निकलना मुश्किल हो रहा है।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments