अधिवक्ताओं व एसडीएम की तकरार में वादकारी हुए हलकान

अधिवक्ताओं व एसडीएम की तकरार में वादकारी हुए हलकान

तरबगंज गोण्डा

सोमवार को तरबगंज बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं नें  एसडीएम संगमलाल के न्यायिक कार्य से असंतुष्ट हो कर विरोध प्रदर्शन करते हुए एसडीएम के स्थान्तरण की मांग की ।गौरतलब है कि वर्तमान एसडीएम संगमलाल के आगमन के बाद से ही बार और बेंच का सामंजस्य नहीं बन पा रहा है ।

जिसके चलते अधिवक्ताओं और वादकारियों का अहित हो रहा है । कई बार अधिवक्ताओं ने कार्यशैली से असंतुष्ट होकर विरोध प्रदर्शन किया था । लेकिन एसडीएम संगमलाल के रवैये में कोई परिवर्तन नहीं हुआ। जिससे आहत लामबंद अधिवक्ताओं ने सोमवार को न्यायिक कार्य से विरत रहकर धरना प्रदर्शन कर एसडीएम के स्थानांतरण की मांग की ।

एसडीएम ने कहा कि अधिवक्ताओं की आए दिन हो रही हड़ताल की वजह से न्यायिक कार्य तो नहीं हो पा रहा है । किन्तु मैं समय से कार्यालय पर बैठकर प्रसाशनिक कार्य निपटाता हूँ ।इस विरोध प्रदर्शन में अध्यक्ष मथुरा प्रसाद तिवारी महामंत्री रविंद्र पांडेय व वरिष्ट अधिवक्ता दयाशंकर तिवारी हरिओम मिश्र सुरेंद्र सिंह गंगाराम मिश्र चंद्र भान सिंह कृष्ण नारायण पांडेय फतेहबहादुर सिंह जटाशंकर सिंह राहुल सिंह  अखिलेस्वर शुक्ला जितेंद्र दुबे रमेश यादव स्वामी नाथ रावत राममनोहर पांडेय रुद्र नारायण संजय श्रीवास्तव व अन्य अधिवक्ता शामिल रहे।

 

 

Comments