जिलाधिकारी डॉ नितिन बंसल ने बाबू ईश्वर शरण के पुण्यतिथि पर किया श्रद्धा सुमन अर्पित

 जिलाधिकारी डॉ नितिन बंसल ने बाबू ईश्वर शरण के पुण्यतिथि पर किया श्रद्धा सुमन अर्पित

गोण्डा गोण्डा के गांधी, स्वतंत्रता आन्दोलन के योद्धा, ईमानदारी की प्रतिमूर्ति, पूर्व विधायक बाबू ईश्वर शरण के स्मृति दिवस पर बाबू ईश्वर शरण जिला चिकित्सालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी डा0 नितिन बंसल ने जिला अस्पताल में स्थापित आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। 

इसके बाद श्रद्धान्जलि सभा का आयोजन कर उन्हें नमन किया गया तथा उनके द्वारा दिए योगदान को याद किया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि बाबू ईश्वर शरण जी का पूरा जीवन देश के लिए समपिर्त रहा। हम सबको उनके जीवन दर्शन से प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होने कहा कि बाबू ईश्वर शरण का त्यागमयी जीवन, समाज सेवा की भावना और ईमानदारी से लोगों को प्रेरणा देना का काम करता है। उनकी सीख पर चलकर ही देश को एक नई दिशा दी जा सकती है। उन्होने बताया कि बाबू ईश्वर शरन ने गोंडा के विकास का खाका खींचा था, उस पर अमल करने से गोंडा नगर को आदर्श शहर के रूप में विकसित किया जा सकता है। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने कहा कि बसबू जी के विचार व कार्य आज भी प्रांसगिक हैं। उनके योगदान को कभी भुलाया नही जा सकता है। 

इस दौरान मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा0 अरूणलाल, समाज सेवी धर्मवीर आर्य, विशाल शरण श्रीवास्तव, सहित जिला अस्पताल के समस्त अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Comments