पत्रकारों के साथ डाक्टरों द्वारा किये गए अभद्र व्यवहार व मारपीट के खिलाफ डीएम को दिया ज्ञापन

पत्रकारों के साथ डाक्टरों द्वारा किये गए अभद्र व्यवहार व मारपीट के खिलाफ डीएम को दिया ज्ञापन

उपजा संगठन के पत्रकारों ने डाक्टर पर ठोस कार्यवाही की उठायी मांग

गोण्डा-

जनपद में पत्रकारों पर हो रहे उत्पीड़न व कवरेज के दौरान छीनाझपटी मारपीट की घटना से क्षुब्ध पत्रकारो ने डीएम को ज्ञापन देते हुए ठोस कार्यवाही करने की मांग की है।

बीते दिनों जिला अस्पताल में तैनात डिप्टी सीएमओ मालिक आलमगीर के खिलाफ़ इंडिया न्यूज के संवाददाता अभिषेक सिंह ने खबर चलाई थी।

अस्पताल में तैनात डॉक्टर अपनी ड्यूटी न करके अपने  निजी अस्पताल को चलाता था।खबर चलने से आक्रोशित डॉक्टर ने कवरेज के पत्रकार अभिषेक सिंह व यज्ञ चतुर्वेदी के साथ छीनाझपटी व मारपीट करने के साथ माइक आईडी भी तोड़ दी।

वहीं दूसरी तरफ  प्राइवेट आशीर्वाद हॉस्पिटल के मालिक डॉक्टर आलोक अग्रवाल ने तहलका न्यूज के पत्रकार रामनरायन जायसवाल के साथ अभद्रता करते हुए मोबाइल को छीनने की कोशिश के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया।

अस्पताल की अपनी पार्किंग न होकर सड़क पर  ही तीमारदारों की गाड़ियां पार्किंग करवाता था।जिसके लिए नारी ज्ञानस्थली पीजी कालेज की छात्राओं द्वारा डीएम से शिकायत भी की गई थी।उसी के संबंध में डॉक्टर का बयान लेने पत्रकार रामनारायण जायसवाल गए थे।

उक्त दोनों घटनाओं से क्षुब्ध उपजा संघटन में पत्रकारों ने डीएम को ज्ञापन सौंपते हुए डाक्टरों के खिलाफ ठोस कार्यवाही करने की मांग की है।संगठन के पत्रकारों ने डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग भी की है।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष शिवशंकर गुप्ता, उपाध्यक्ष रमेश सोनी,महामंत्री शिवकुमार द्विवेदी, मंत्री रितेशगुप्ता,कोषाध्यक्ष अर्जुन सिंह,रामनारायण जैसवाल,वीरेंद्र कुमार,शनि तिवारी, बुधराम, सुनील तिवारी,अब्दुल मुत्तलिन सिद्दीकी व अन्य पत्रकार मौजूद रहे।

Comments