लंबित शिकायतों का जल्द करें निस्तारण - जिलाधिकारी

लंबित शिकायतों का जल्द करें निस्तारण - जिलाधिकारी

नदारद चार शिक्षा अधिकारियों को नोटिस किया जारी

करनैलगंज,गोण्डा-

मंगलवार को जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित तहसील दिवस में आई शिकायतों को सुनकर निस्तारण हेतु सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया गया। 

तहसील दिवस में बेसिक शिक्षा अधिकारी व उनके मातहत चार खण्ड शिक्षा अधिकारियों के नदारद रहने पर डीएम ने नाराजगी जाहिर करते हुये उन्हें नोटिस जारी कर जवाबदेही तय कर दी।

नरायनपुर माझा के नान्हू यादव ने ग्राम समाज की भूमि पर  दवंगों द्वारा अवैध कब्जा किये जाने की शिकायत की जांच हेतु एसडीएम को निर्देश दिया, नगर पालिका क्षेत्र में मनमाने तरीके से कर वसूली की शिकायत पर ईओ को अभिलेख सहित तलब किया और कमी पाये जाने पर कार्यवाही की चेतावनी दी गई ।

वहीं पूरे बहोरी गांव में प्राथमिक विद्द्यालय पर अवैध कब्जे की शिकायत पर कड़ा रुख अपनाते हुये जिलाधिकारी ने एसडीएम को त्वरित जांचकर कार्यवाही हेतु निर्देशित किया। 

कार्यक्रम के अंत मे डीएम डॉ नितिन वंसल ने मातहतों को चेतावनी भरे लहजे बताया कि, लम्बित शिकायतों का समय से निस्तारण करे, गलत निस्तारण करने पर और भृष्टाचार में संलिप्तता पाये जाने पर शख्त कार्यवाही की जायेगी, उन्होंने विगत सप्ताह शकुशल व निर्विवाद रूप से सम्पन्न हुए त्योहारों पर स्थानीय प्रशासन को बधाई दी।

Comments