गोंडा कांग्रेस पार्टी ने कार्यकर्ता सम्मेलन कर अपना अस्तित्व बचाने का किया प्रयास

  गोंडा कांग्रेस पार्टी ने कार्यकर्ता सम्मेलन कर अपना  अस्तित्व बचाने का किया प्रयास

गोंडा

पवन कुमार द्विवेदी 

कांग्रेस ने कार्यकर्ता सम्मेलन कर अपनी शक्ति प्रदर्शन दिखाने की की कोशिस 


 सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश में अस्थिरता का माहौल बना गया है 


गोण्डा।  कार्यकर्ताओं को सहेजकर संगठन को मजबूत बनाने के लिए कांग्रेस के दिग्गज नेता रविवार को अदम गोंडवी मैदान में जुटे। हाई कमान के बड़े नेता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से सीधे मुखातिब हुए। उनके सवालों के जवाब दिए, इसके अलावा गांव-गलियों की समस्याएं भी जानीं। 

          कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व केन्द्रीय मंत्री और उत्तर प्रदेश प्रभारी गुलाम नवी आजाद का बलरामपुर से आते समय रास्ते में जगह स्वागत हुआ। आजाद ने कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश में अस्थिरता का माहौल बना है।

उन्होंने कहा कि राफेल सौदे में भारी अनियमितता भाजपा की पोल खोल रही है। आम जनता अब कांग्रेस की तरफ देख रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे सभी कांग्रेस की नीतियों से लोगों को परिचित कराएं और भाजपा की नीतियों को पोल खोलें।

कांग्रेस नेता डा. संजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस ही विकल्प है, इस बार कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए कार्यकर्ता जी जान से जुट जाएं।

प्रदेशीय नेता प्रमोद तिवारी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी के रीढ़ हैं। कांग्रेस नेत्री अमिता सिंह, प्रदेशीय नेता सत्यदेव सिंह आदि ने कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन किया। 

सम्मेलन में जिलाध्यक्ष डॉ. बीएल चौबे , शहर अध्यक्ष अब्दुल रहमान ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। सम्मेलन को मंडल प्रभारी राम जियावन, सतीश आजमानी, पूर्व विधायक रघुराज प्रसाद उपाध्याय, विश्वनाथ पांडे, प्रमोद मिश्रा, डा. अनिल कुमार, शिव कुमार दुबे, अमरजीत सिंह, तौव्वाज खां, प्रद्युम्न शुक्ला, औबेदुर्रहमान, अरविंद सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष राघव राम मिश्रा, आदि वक्ताओं ने कार्यक्रम को सम्बोधित किया। सम्मेलन में मौजूद कार्यकर्ताओं ने अन्य राजनीतिक दलों के साथ लोकसभा चुनाव में गठबन्धन नहीं करने की अपील की। शहर अध्यक्ष अब्दुल रहमान ने कहा कि जिले में पार्टी बेहतर स्थिति में है इसलिए गोंडा और कैसरगंज सीट पर कांग्रेस का उम्मीदवार उतारने की अपील की।
वर्तमान में गोंडा से कांग्रेस का लगभग अस्तिव खत्म सा हो गया है उसी को बचाने की कोशिश आज के सम्मेलन में अपने आप को दिखाने व अस्तित्व की बचाने का एक प्रयास है अब देखना है यह कितना सफल होता या नही या फिर गठबंधन होकर फिर वही पहुँच जाता है जहाँ था ।अब ये पार्टी के हाई कमान पर निर्भर करता है ।लेकिन कार्यकर्ताओ के बीच एक बात बार चर्चा का विषय रही वह थी पार्टी गठबंधन न करे और अपना प्रत्यासी उतारे जिससे आम कार्यकर्ता अपने प्रत्यासी को मत दे सके ।

Loading...
Loading...

Comments