औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान प्रतियोगिता प्रवेश परीक्षा शांतिपूर्ण माहौल में हुआ संपन्न 

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान प्रतियोगिता प्रवेश परीक्षा शांतिपूर्ण माहौल में हुआ संपन्न 

गोपालगंज : 

जिले में बनाए गए कुल 14 परीक्षा केंद्रों पर औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान प्रतियोगिता प्रवेश परीक्षा शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुई। परीक्षा के दौरान सभी केंद्रों पर प्रशासनिक स्तर पर कड़ी चौकसी रखी गई। परीक्षा केंद्र पर प्रवेश के पूर्व मुख्य गेट पर ही तमाम परीक्षार्थियों की जांच की गई।

परीक्षा के दौरान करीब दो सौ परीक्षार्थी अनुपस्थित पाए गए।रविवार को परीक्षा प्रारंभ होने के पूर्व करीब नौ बजे से ही परीक्षा केंद्र तथा आसपास के इलाके में प्रशासनिक स्तर पर चौकसी बढ़ा दी गई। इस दौरान तमाम फोटे स्टेट की दुकानों को भी प्रशासनिक आदेश के तहत बंद करा दिया गया।

परीक्षा केंद्र के मुख्य गेट पर सुबह दस बजे से ही परीक्षार्थियों की जांच की प्रक्रिया प्रारंभ की दी गई। इस बीच परीक्षा केंद्र पर आने वाले सभी परीक्षार्थियों को प्रवेश पत्र छोड़कर अन्य किसी भी सामान को लेकर केंद्र के अंदर प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई।

सभी केंद्र पर तैनात दंडाधिकारी परीक्षा प्रारंभ होने के पूर्व से परीक्षा की समाप्ति तक सक्रिय नजर आए। इस बीच वरीय प्रशासनिक पदाधिकारियों ने कई केंद्रों पर पहुंचकर औचक जांच की। ज्ञातव्य है कि सुबह 11 बजे से 1.15 बजे तक चलने वाली इस परीक्षा के लिए सदर अनुमंडल में वीएम इंटर कॉलेज, एसएस बालिका हाई स्कूल, महेंद्र महिला कॉलेज, कमला राय कॉलेज, एसएआरडी इवनिग कॉलेज बनाए गए थे। 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments