धार्मिक मेला में आरकेस्ट्रा में आश्लील डांस का वीडियो वायरल.

धार्मिक मेला में आरकेस्ट्रा में आश्लील डांस का वीडियो वायरल.

गोरखपुर पिपराइचः जनपद के बांसस्थान मंदिर पर इतिहासिक मेले में स्थापित अस्थाई पुलिस चौकी के सामने अस्थाई आर्केस्ट्रा पार्टी के गेट पर सरेआम आश्लील डांस का वीडियो बडी तेजी से वायरल हो रहा है. सूत्रों की माने तो धार्मिक मेले में आर्केस्ट्रा चलाने की अनुमति नहीं मिली है. इसके बावजूद भी आर्केस्ट्रा पार्टी द्वारा लोगों को अश्लील डांस परोस जा रहा है. पुलिस महकमा इससे बेखबर होकर चुप्पी साधे हुऐ है. और तो और कोई अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं.

  

जनपद के गुलरिहा थाना क्षेत्र के जंगल डुमरी नंबर दो के बांसस्थान मंदिर पर इतिहासिक मेले का आयोजन चैत्ररामनौमी के पहले दिन से चल रहा है.नवरातन के बाद रविवार को वहां का मेला वृहद रुप धारण कर लिया है. हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं का जमावड़ा लगने लगा है.मेले में मनोरंजन के लिए नाना प्रकार के साधन मुहैय्या कराए गए है. जैसे झूला, मौत का कूआं सर्कस, आर्केस्ट्रा पार्टी सहित कई तरह के साधन उपलब्ध है.

वही सुरक्षा के दृष्टि से गुलरिहा थाने की एक अस्थाई पुलिस चौकी भी स्थापित की गई है. ठीक उसके सामने अस्थाई आर्केस्ट्रा पार्टीयों द्वारा टिकट बेच कर लोगों को पर्दे के अन्दर मनोरंजन के नाम पर आश्लील डांस परोसा जा रहा है. वही आर्केस्ट्रा की लोकप्रियता और आकर्षकता के लिए गेट पर खुलेआम आश्लील डांस दिखाया जा रहा है.

मेले में आने वाली महिलाएं तथा अन्य वर्ग लोग में धार्मिक या सर्वजनिक स्थान पर इस तरह के कृत्य को देख जहां मूंह फेर ले रहे तो वही दूसरी तरफ युवा वर्ग के लोग जेब ढीली कर डांस का स्वाद भी ले रहे है.आर्केस्ट्रा में डांस देखने वाले लोग वीडियो भी बना कर तेजी से वायरल कर रहे है.इस संबंध में गुलरिहा इंस्पेक्टर मनोज राय गैरजिम्मेदाराना जवाब देते हुए कहा कि निवस्त्र नाच रहीं क्या ? ठीक हम बोल देते है अब आश्लील डांस नहीं होगा.

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments