दो नाबालिक बहनों के साथ छेड़ छाड़

दो नाबालिक बहनों के साथ छेड़ छाड़

गोरखपुर जनपद के गुलरिहा इलाके में सगी दो नबालिग बहनों से छेडछाड का मामला प्रकाश में आया है. पीडिताओं के पिता की तहरीर पर गुलरिहा पुलिस ने गाव के ही चार नामजद युवकों के विरुद्ध पासको एक्ट के तहत मुकदा कायव कर जांच करने में जुटी है.

जनपद के गुलरिहा थाना क्षेत्र के जंगल डुमरी एक निवासी एक नाबालिक  किशोरी बुधवार की भोर में अपने दरवाजे पर झाड़ू लगा रही थी. उसी के कक्षा में पढने वाला एक लडका उसी रास्ते बारात से घर वापस जारहा था. किशोरी को दरवाजे पर झ़ाडू लगाता देख बरात से लौट रहा युवक उससे मिलने पहूच गया. किशोरी घर में कुर्सी लाने चली गई।

आरोप है कि तबतक गांव के चार युवकों ने इन दोनो के मुलाकात पर आपत्ति जताते हुऐ लड़के को पकड़ लिया और फूलों की झाडियों के पिछे ले जाकर डराने धमकाने लगे लड़का किशोरी को आवाज देता है. जैसे ही लड़की उनलोगों के पास पहूंची है वैसे ही चार युवक में से दो युवक लड़की के ऊपर टूट पड़े और छेड़छाड़ करने लगे अन्य दो लड़के उस लड़के को बंधक बना लिये. शोर सुनकर बड़ी किशोरी ज्यों ही बाहर निकलती है त्यों बंधक बनाने वाले दोनो लड़के शिकारी बाघ की तरह उसपर टूट पड़े।

किशोरी भागते हुए अपने पिता को आवाज दिया संयोग बस किशोरीयों के पिता पहूंचे। शोर सुनते ही तीन लोग वहां से भाग निकलने गंगाधर पुत्र केशव को लड़की के पिता ने पकड़ लिया और उसकी पीटने लगे गंगाधर भी किसी तरह छुड़ा कर भाग निकला। इस दौरान गंगाधर का शर्ट और चप्पल वही छूट गया. डायल 100 पर सूचना देने के बाद लड़की के पिता शौच करने बाहर जाने लगे. स्थानीय चारो युवक गोलबंद हो कर दूबारा किशोरीयों के घर धावा बोल दिया. किशोरीयों ने पुनः अपने पिता को आवाज लगाई. पिता ने ललकार किशोरीयों से लडकों को पकड़ने को कहा पिता की आवाज सुनकर चारो युवक भाग निकले

किशोरीयों के पिता ने थाने तहरीर दे दी. गुलरिहा पुलिस ने तहरीर के आधार छेडछाड सहित पासको एक्ट के तहत मुकदमा कायम कर युवकों को हिरासत में लेलिया.

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments