पूर्व विधायक व पूर्व ब्लॉक प्रमुख के घरों से अज्ञात चोरों ने किया लाखों का माल पार

पूर्व विधायक व पूर्व ब्लॉक प्रमुख के घरों से अज्ञात चोरों ने किया लाखों का माल पार
  • पूर्व बिधायक व पूर्व ब्लॉक प्रमुख के घरो से  अज्ञात चोरो ने लाखों का माल किया पार पुलिस की कार्य शैली पर उठे बडे सवाल ।
  • मामला गुरुबक्श गंज थाना क्षेत्र के रसूल पुर गुन्डा गांव का 

 रायबरेली  - आप को बताते चले गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र की अटौरा चौकी क्षेत्र के अर्न्तगत रसूलपुर गुन्डा गांव में उस समय हडकंप मच गया जब  बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने दो घरों को अपना निशाना बनाया और घरों में रखी नकदी समेत लाखों के जेवरात पार कर दिये। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है।
       मिली    जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात अटौरा चौकी क्षेत्र के अर्न्तगत अज्ञात चोरो ने रसूलपुर गुन्डा गांव निवासी चक्रधरदास पुत्र स्व०श्यामदास व कमलाकर वर्मा(पूर्व ब्लॉक प्रमुख) पुत्र स्व० कमल नयन वर्मा(पूर्व विधायक,सताँव) के घर से नकदी समेत लाखों के जेवरात पार कर दिये। सूचना पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक व गुरूबक्शगंज थाने की पुलिस ने मौके की गहनता  छानबीन की।

थानाध्यक्ष हरिशंकर प्रजापति ने बताया कि तहरीर मिली है जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त मे होगे। उन्होने बताया कि पीड़ितों के अनुसार जब वह लोग रात में सो रहे थे तब अज्ञात चोर छत के रास्ते घर के अन्दर घुसे और कमरों में रखे बक्सों और आलमारियों का ताला तोड़कर घरों में रखी नकदी और जेवरात उड़ा ले गये।

पीड़ित चक्रधर दास ने बताया कि 50 हजार की नकदी व जेवरात मे पाँच सोने की अंगूठियाँ, सोने का हार, सोने के झूमकी व पायल तथा पीड़ित  कमलाकर वर्मा ने बताया कि 12 हजार की नकदी और जेवरात में पाँच सोने की अंगूठियाँ,दो जोड़ी पायल, सोने का हार   उठा ले गये है।

स्वतंत्र प्रभात से राजेश कुमार ब्यूरो चीफ की रिपोर्ट ।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments