क्राइम रिफॉर्मर की बैठक का हुआ आयोजन

क्राइम रिफॉर्मर की बैठक का हुआ आयोजन

               रिपोर्टर - बाल्मीकि वर्मा
गुरुग्राम (हरियाणा) -

भ्रष्टाचार उन्मूलन में जुटी सामाजिक संस्था क्राइम रिफॉर्मर एसोसिएशन की बैठक का आयोजन संजय ग्राम स्थित संस्था के कार्यालय में संस्था के एस के गुप्ता की अध्यक्षता में किया गया, जिसमें संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संदीप कटारिया सहित संस्था के पदाधिकारी व सदस्य भी शामिल हुए।

बैठक में हिमाचल प्रदेश के संत धनेश्वरपुरी महाराज भी मुख्य रुप से शामिल हुए। डा. संदीप कटारिया ने बताया कि संस्था की वार्षिक गतिविधियों पर खुलकर चर्चा की गई। संगठन की उपलब्धियों से भी संस्था के सदस्यों को अवगत कराया गया।

बैठक में निर्णय लिया गया है कि आने वाले समय में देश के विभिन्न क्षेत्रों में गोष्ठियों का आयोजन कर समाज में फैली आपराधिक प्रवृतियों के खिलाफ जनजागरण अभियान चलाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि अपराध के प्रति जागरुक करने के कार्यक्रम भी समय-समय पर आयोजित किए जाते रहे हैं, जिसमें आम जनता का भी पूरा सहयोग मिल रहा है।

महाराज धनेश्वरपुरी ने संस्था के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें समाज कल्याण के लिए और अधिक कार्य सामूहिक रुप से करने चाहिए। आयुर्वेदिक पद्धति से बीमारियों का ईलाज कराने पर भी चर्चा की गई।

बैठक में संस्था के मनोज चौधरी, बीएस यादव, नीशांत वर्मा, श्रवण, अशोक, पवन सहरावत, बंटी, बबलू, मनोज शर्मा, अनिल यादव, सोनू यादव, शीतल चौधरी आदि शामिल रहे।

Comments