स्वेटर पाकर खिलखिला उठे नौ निहाल, चेयर मैन द्वारा किया गया वितरण

स्वेटर पाकर खिलखिला उठे नौ निहाल, चेयर मैन द्वारा किया गया वितरण

हमीरपुर

सुमेरपुर - कस्बा सुमेरपुर के सभी 10 सरकारी विद्यालयों में अध्ययनरत छात्र - छात्राओं को गुरुवार को सर्दी से बचाव के लिए स्वेटर वितरित किए गए। कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय में नगर पंचायत अध्यक्ष आनंदी प्रसाद पालीवाल द्वारा स्वेटर का वितरण किया गया।

कस्बा सुमेरपुर के शंकुल प्रभारी हृदेश द्विवेदी ने बताया  कि कस्बे में 10 सरकारी विद्यालय संचालित हैं। गुरुवार को सभी विद्यालयों में पढ़ रहे सभी छात्र  छात्राओं को अलग-अलग स्वेटर बितरण का कार्यक्रम आयोजित कर उन्हे स्वेटर बितरित किए गए हैं।

कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय में नगर पंचायत अध्यक्ष आनंदी प्रसाद  पालीवाल व एम जी एम कॉलेज के उपप्रबंधक पुनीत पालीवाल की उपस्थिति में सभी छात्राओं को स्वेटर प्रदान किए गए।

इस अवसर पर बोलते हुए चेयरमैन ने कहा कि बच्चों के लिए सरकार हर सुविधा उपलब्ध करा रही है अतः बच्चों को मन लगाकर अपने भविष्य का निर्माण करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि सर्दी का मौसम आ गया है सभी बच्चों को सर्दी से बचकर रहना चाहिए

ताकि शरीर स्वस्थ रहें और अच्छी तरह से पढ़ाई हो सके। इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्या वंदना त्रिपाठी,  पूर्व माध्यमिक विद्यालय बालक की प्रधानाचार्या पदमा दिवेदी सहित विद्यालय का स्टॉफ मौजूद रहा। बच्चे स्वेटर पाकर खुशी खुशी  अपने घरों को जाते नजर आए।

 

Comments