पुलिस के हत्थे चढ़ा अवैध असलहा बनाने वाला

पुलिस के हत्थे चढ़ा अवैध असलहा बनाने वाला

पुलिस के हत्थे चढ़ा अवैध असलहा बनाने वाला

कई बने–अधबने हथियार व बनाने के उपकरण बरामद किए

 हमीरपुर–

मंगलवार दो अप्रैल को जनपद के मुस्करा थाना की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली।पुलिस ने अवैध असलहा बनाने की फैक्ट्री पकड़ी। लोकसभा चुनावों के पहले-पहले सुरक्षा एवं अन्य व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरुस्त करना प्रशासन के लिए एक बड़ी चुनौती है ,ताकि चुनाव शांति पूर्वक सम्पन्न कराए जा सकें।इसी के चलते पूरे जनपद में पुलिस द्वारा सर्च अभियान चलाए जा रहे हैं व छापेमारी की जा रही है ,जिससे अलग-थाना क्षेत्रों में बड़ी मात्रा में अवैध शराब व असलहे बरामद हो रहे हैं।

वहीं मुस्करा थाना पुलिस ने मंगलवार के दिन थाना क्षेत्र के ऐंझी गांव के पास मातादीन के डेरा में अवैध असलहा बनाने की फैक्ट्री पकड़ी जिसमें , तीन 32 बोर तमंचा व एक कारतूस,तीन 315 बोर तमंचा एक कारतूस,दो 12 बोर तमंचा एक कारतूस व दो अधबने 12 बोर तमंचा ,ग्रिमल,पंखा,बाँक,तीन रेती ,आरी ब्लेड,हथौडी एवं असलहा बनाने के अन्य उपकरण बरामद किए,साथ ही मौके से आरोपी टिल्लन सोनी पुत्र परमेश्वरी दयाल सोनी निवासी पहाड़ी को भी गिरफ्तार किया।

आरोपी ने बताया कि व काफी लंबे अरसे से इस काम को कर रहा है।असलहा फैक्ट्री पकड़ने वाले टीम के मुस्करा थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार सिंह ,उप नि0सुनील कुमार सिंह,कॉ0 जितेंद्र कुमार, रविन्द्र प्रताप,राजेन्द्र कुमार और चन्द्रभान सिंह को पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने 5000 /₹का नगद पुरुष्कार देकर प्रोत्साहित किया।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments