हमीरपुर की बड़ी खबर

हमीरपुर  की बड़ी  खबर

अज्ञात कारणों के चलते  अपने घर में फांसी लगा ली

मौदहा (हमीरपुर)

नगर के पूर्वी तरौस में बीती शाम एक युवक ने फांसी लगा ली इसकी जानकारी होते ही उसके परिजनों ने उसे आनन फानन सरकारी अस्पताल मौदहा में भर्ती कराया गया।

नगर के पूर्वी तरौस निवासी 32 वर्षीय वीरेन्द्र पुत्र रतिराम ने बीती शाम अज्ञात कारणों  के चलते  अपने घर में फांसी लगा ली उसे लटकता देख उसके परिजनों ने आनन फानन उसे फांसी से उतार सरकारी अस्पताल मौदहा में भर्ती कराया है।

जहां ईलाज के बाद उसकी हालत पहले से बेहतर है। इस घटना से उसके परिजन हतप्रभ रह गये हैं। 

 

युवती पर बंदरांे ने हमला कर उसे घायल कर दिया

मौदहा (हमीरपुर)

बीती शाम छत पर कपड़े फैला रही युवती पर बंदरो ने हमला कर उसे घायल कर दिया। परिजनों ने उसे गम्भीर हालत में मौदहा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। 


नगर में काफी अर्से से बंदरों का काफी आतंक है। वह लोगो का सामान बर्बाद करने के अलावा लोगों को घायल करने से नहीं चूक रहे हैं। बीती शाम उपरौस मोेहल्ले में अपने छत पर कपड़े फैला रही रोशनी 25 पुत्री हुसैन अहमद को अकेला देख बंदरों ने उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया।

रोशनी के शोर मचाने पर जब परिजन डंडा ले ऊपर पहुंचे तब जाकर बंदर उसे छोड़ भाग खड़े हुए। उसे गम्भीर हालत में मौदहा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 

चैबीस घण्टे के अंदर अपने घर में दो बार ड़ाई पीकर जान देने का प्रयास किया

मौदहा (हमीरपुर)

ग्राम भैंसता में एक युवक ने चैबीस घण्टे के अंदर दो बार ड़ाई पीकर जान देने का प्रयास किया। उसे आज पुनः गम्भीर हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भैंसता निवासी वासुदेव 32 पुत्र रामसुहावन ने घरेलू गृह कलह के चलते चैबीस घण्टे के अंदर अपने घर में दो बार ड़ाई पीकर जान देने का प्रयास किया।

उसके परिजनों ने आज पुनः उसे ड़ाई पीने के बाद गम्भीर हालत में सरकारी अस्पताल मौदहा में भर्ती कराया। जहाँ ईलाज के दौरान उसकी हालत में सुधार है। उसकी इस हरकत से उसके परिजन परेशान हैं। वहीं यह घटना गांव में चर्चा का विषय बनी हुयी है। 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments