आल इण्डि़या हाकी टूर्नामेंट के अंतिम दिन सेमीफाइनल मैच का आयोजन किया गया

आल इण्डि़या हाकी टूर्नामेंट के अंतिम दिन सेमीफाइनल मैच का आयोजन किया गया

मौदहा (हमीरपुर)

कस्बे के रहमानिया इंटर कॉलेज खेल मैदान में नगर पालिका परिषद ने विद्यालय के संस्थापक मौलाना सलीम जाफरी की स्मृति में स्थानीय लोंगों के सहयोग से आयोजित आल इण्डि़या हाकी टूर्नामेंट आज 06 वें दिन अंतिम सेमीफाइनल मैच का आयोजन किया गया।

जिसमें भोपाल ने 03-01 से रॉयल क्लब मौदहा को पराजित कर अपनी जीत दर्ज कराते हुए फाइनल मैच में पहुंची। इस मैच के मुख्य अतिथि पूर्व विधान परिषद सदस्य जयवंत सिंह थे।

जिन्होने खिलाडि़यों से परिचय कर मैच की शुरूआत करायी। खेल मैदान में राष्ट्रगान के बाद दोनो टीम के खिलाड़ी खेल मैदान में उतर खेल का शानदार अगाज किया।

लेकिन इस खेल के 06वें मिनट में रॉयल क्लब मौदहा ने भोपाल पर जैसे ही एक गोल ठांका तभी दर्शकों ने टीम के खिलाडि़यों का हौसला बढाते हुए  कहते सुने गये कि अच्छा खेलो और मौदहा का नाम रोशन करों लेकिन समय के साथ आगे बढते इस खेल के 09 वें मिनट पर भोपाल ने मौदहा रॉयल पर एक गोल ठांक दिया।

इसी के बाद मैच के 26 वें मिनट पर भोपाल ने मौदहा पर दूसरा गोल ठोंका जिससे मौदहा के खिलाडि़यों के हौसले में कमी आई और भोपाल की टीम चढ़कर खेलने लगी तभी मैच के 35 वें मिनट पर भोपाल ने एक और गोल ठोंक दिया। इस तरह भोपाल 03-01 से जीत कर कल होने वाले फाइनल मैच में पहुंच गयी।

भोपाल के खिलाड़ी सुशील को मैच आफ द मैच की ट्राफी दी गयी। इस टूर्नामेंट में मुख्य रूप से बड़ा सहयोग करने वाले अनीस अहमद, लईक अहमद, बीतू बादशाह, निजामुद्दीन उर्फ पावर, जुम्मू सभासद, झब्बू ठेकेदार व कारी सना उल्ला आदि थे।

कल दिन में 01 बजे से इस टूर्नामेंट का अंतिम व फाइनल मैच करमपुर(गाजीपुर) और ए0एस0 भोपाल टीम के बीच खेला जायेगा। जिसके मुख्य अतिथि प्रसिद्ध सायर इमरान प्रतापगढ़ी और कस्बा निवासी समाजसेवी जुग्नू भाई होंगे। फोटो - हाकी खेलते हुए।

 

Comments