पाइप लाइन लीकेज होने से कस्बे के बांकी रोड में बरसात जैसा नजारा

पाइप लाइन लीकेज होने से कस्बे के बांकी रोड में बरसात जैसा नजारा

हमीरपुर

सुमेरपुर - कस्बा सुमेरपुर के बांकी रोड में पाइप लाइन लीकेज होने से सड़क मे जल भराव बना ही रहता है। पानी से सड़क गड्ढों में तब्दील हो गयी है।

मगर लीकेज ठीक नहीं कराया जा रहा है। लोगों का कहना है कि एक तरफ बेकार में पानी बह रहा है वहीं दूसरी ओर चाँद थोक मुहल्ले के लोग पर्याप्त सप्लाई न मिलने से परेशान हैं।

कस्बे के अमीन खान ने बताया कि बांकी रोड में काफी समय से लीकेज है इसे जल संस्‍थान द्वारा ठीक न कराए जाने से नेहा नर्सिंग होम के पास जल भराव बना ही रहता है।

कीचड़ के ऊपर से वाहन गुजरते रहते हैं तो वहां पर बड़ा गड्ढा हो गया है। पैदल चलने वाले लोग सड़क के किनारे से ही निकल पाते हैं। खान ने बताया कि वहां पर दिन  हो या रात पानी वैसा ही रहता है

इसी कारण आगे के मोहल्लों में पानी नहीं पहुंच पाता है और लोग पेयजल संकट से परेशान रहते हैं। चांद थोक के कई लोगों ने बताया कि वहां पानी की सप्लाई पर्याप्त मात्रा में नहीं आ पा रही है। उन्हे  हैंडपंप के सहारे पानी ढोना पड़ता है।

लोगों ने जिलाअधिकारी से उक्त समस्या का समाधान करवाए जाने की मांग की है ताकि सड़क में जल भराव  के कारण आवागमन में हो रही दिक्कत दूर हो सकें, साथ ही पेयजल की समस्या का भी समाधान संभव  हो सके।

Comments