खनन मामले मे सीबीआई टीम जल्द आ सकती है मुख्यालय

खनन मामले मे सीबीआई टीम जल्द आ सकती है मुख्यालय

हमीरपुर

 

हमीरपुर में अवैध मौरंग खनन के मामले की जांच कर रही सीबीआई टीम के जल्द ही मुख्यालय आने की चर्चा है। इससे मामले मेें फंसे लोगों की धड़कने फिर तेज हो गईं हैं।

जानकारी के अनुसार जनवरी में दर्ज हुई एफआईआर की विवेचना पूरी हो चुकी है और अब सीबीआई इस मामले में चार्जशीट लगाने की तैयारी में है। संभावना जताई जा रही है कि इस मुकदमे में नामित मौरंग व्यवसायियों की सीबीआई अब गिरफ्तारी भी कर सकती है।

अवैध खनन मामले में सीबीआई ने दो जनवरी को जिलाधिकारी रहीं आईएएस बी चंद्रकला, मौरंग व्यवसायी रमेश मिश्रा, दिनेश मिश्रा समेत 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जनवरी में मुख्यालय आई सीबीआई टीम ने रमेश मिश्रा, सत्येदव दीक्षित के आवासों पर कई घंटे छापेमारी कर अहम दस्तावेज हासिल किए थे। जो वह अपने साथ ले गई थी। 

जानकार बतातें हैं कि विवेचना को आगे बढ़ाते हुए सीबीआई टीम पिछले दिनों करीब एक सप्ताह तक लखनऊ में रुक जांच को आगे बढ़ाया है और अब चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी में है। 

यह भी जानकारी आ रही है कि जल्द ही सीबीआई टीम मुख्यालय पहुंच सकती है। जहां मुकदमे में नामित लोगों को गिरफ्तार किए जाने से इंकार भी नहीं किया जा सकता है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments