जहरीले सर्प के काटने से महिला की मौत,ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

जहरीले सर्प के काटने से महिला की मौत,ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

             रिपोर्टर - सुनील विश्वकर्मा

सरीला (हमीरपुर) -

आज सुबह सरीला क्षेत्र के ग्राम ममना के सुटार डेरा में एक नव विवाहित की संदिग्ध परिस्थिति मौत हो गई में जिसे सीएचसी राठ में लाया गया। युवती की संदिग्ध मौत को मायके वाले जहरीला पदार्थ खिलाकर उसकी हत्या करना बता रहे हैं जबकि ससुराल वाले साँप के काटने से उसकी मौत होना बता रहे हैं। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।


जानकारी के अनुसार आज सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में क्षेत्र के ममना गांव निवासी नवविवाहिता संध्या (25) पत्नी यदुवेन्द्र की मौत हो गयी थी। इस दौरान मृतका के ससुर राधेश्याम ने बताया कि आज सुबह जब उसकी बहु खेत गई थी। तभी उसे जहरीले सांप ने काट लिया। जिसपर वह उसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले आये। जबकि थाना मुस्कुरा के ग्राम शिवनी निवासी मृतका के ठाकुरप्रसाद पुत्र सरजू प्रसाद ने बताया की उसने अपनी पुत्री संध्या का विवाह 23 नवम्बर 2017 को ग्राम सुटार डेरा निवासी यदुवेन्द्र से हिन्दू रीति रिवाज से की थी। 

जिसमे उसने पांच लाख की नगदी सहित अपनी हैसियत के अनुसार हर प्रकार का दहेज दिया। लेकिन शादी के बाद से ही उसके ससुरालीजन उसकी पुत्री से दहेज में चार लाख रुपये की मांग करने लगे। इसकी जानकारी उसकी पुत्री ने कई बार फोन पर दी।

जिसपर उन्होंने उसकी पुत्री से उनकी बात तक करानी बन्द करा दी। इसके बाद भी जब उनकी उनकी दहेज की मांग पूरी नही हुई तो उन्होंने उसे जहरीला पदार्थ खिलाकर उसकी हत्या कर दी।  फिलहाल अभी उन्होंने घटना शिकायत थाने में नहीं की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments