विधायक ने जनता के लिए कराये निःशुल्क पानी के टैंकरों की व्यवस्था

विधायक ने जनता के लिए कराये निःशुल्क पानी के टैंकरों की व्यवस्था

भीषण गर्मी से लोगों को दैनिक उपयोग सहित पीने के लिये भी पानी न मिलने से उत्पन्न हुई समस्या से आमजन को राहत देने के लिए

क्षेत्रीय विधायक ने निःशुल्क पानी टैंकर की व्यवस्था कर उन्हें मुहल्ले मुहल्ले भिजवाना शुरू कर दिया है।जिससे जनता को काफी राहत महसूस हो रही है और वे विधायक के इस कार्य की भूरी भूरी प्रसंशा करते नहीं थक रहे हैं।

भीषण गर्मी के चलते नदी नालों सहित नगर मुहल्लों में लगे हेण्डपम्पों तक का पानी सूख जाने पर लोगों के सामने अपने दैनिक उपयोग सहित पीने के पानी तक की समस्या विकराल रूप धारण करने लगी है।लोग अपने दैनिक उपयोग के लिये पानी लेने के लिए खासी मसक्कत कर थोड़ा बहुत पानी ही एकत्रित कर पाते हैं जो उनके लिए न काफी साबित होता है। इस ओर नगर पालिका परिषद की तरफ से भी पानी के टैंकरों की व्यवस्था की गई।लेकिन ये व्यवस्था मात्र नगर तक ही सीमित है।ऐसी स्थिति में ग्रामीण क्षेत्रों में पानी की कमी जस की तस ही है।

जिसको गंभीरता से लेते क्षेत्रीय विधायक मनीषा अनुरागी ने अपने स्वयं के खर्चे से आधा दर्जन पानी के टैंकरों की व्यवस्था की और उन टैंकरों को उन स्थानों में भेजना शुरू कर दिया।जहां पेयजल की समस्या अधिक है।

वहीं शादी उत्सवों वाले घरों में भी उक्त टैंकर निःशुल्क भेजे जाने लगे।विधायक प्रतिनिधि भरत अनुरागी ने बताया कि यह व्यवस्था धीरे धीरे राठ नगर क्षेत्र के अलावा सरीला,गौहाण्ड आदि नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में भी बहुत जल्द ही प्रारंभ कर लोगों को पेयजल उपलब्ध कराया जाएगा।जिनको भी पानी के टैंकर की विशेष आवश्यकता हो वह दीपू मुंशी व अनुज सक्सेना से सम्पर्क कर सकता है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments