हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति ने किया खुलासा, जानिए क्या कहा उसने...

हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति ने किया खुलासा, जानिए क्या कहा उसने...

रिपोर्ट - भुपेन्द्र सिंह कुशवाहा

गुजरात: सुरेंद्रनगर जिले में एक चुनावी रैली की जनसभा को संबोधित करने के दौरान कांग्रेस के युवा नेता हार्दिक पटेल को तरुण गज्जर नाम के व्यक्ति ने मंच पर जाकर जोरदार थप्पड़ मार दिया था। जिसके बाद तरुण गज्जर ने खुलासा किया कि ऐसा उन्होंने क्यों किया। 

 

तरुण गज्जर ने मीडिया को दिये बयान में बताया कि, 'अगस्त 2015 के पाटीदार आरक्षण आंदोलन के समय मेरी पत्नी गर्भवती थी और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। उस समय मुझे आंदोलन की वजह से काफी परेशानियां झेलनी पड़ी

 तभी मैंने सोच लिया था कि इस व्यक्ति को एक दिन सबक सिखाऊंगा।' और मैं 4 साल से इस मौके की तलाश में था जो मुझे आज जाकर मिला था। तरुण ने आगे बताया कि इस हरकत के पीछे किसी भी राजनीतिक पार्टी का हाथ नहीं है।

तरुण गज्जर ने आगे बताया कि, 'अहमदाबाद में हार्दिक की रैली की वजह से एक बार फिर मुझे परेशानी उठानी पड़ी। क्योंकि मुझे अपने बच्चे के लिए दवाएं खरीदनी थी, लेकिन उस वक़्त हार्दिक पटेल के आरक्षण के आंदोलन के कारण पूरा गुजरात बंद किया गया था। 

आगे तरुण गज्जर ने कहा कि वह कौन होता है ? जो जब चाहे कुछ भी बंद कर सकता है। क्या वो गुजरात का हिटलर है?' एएनआई के मुताबिक सुरेंद्रनगर के SP महेंद्र बघेड़िया ने बताया कि, हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने वाला व्यक्ति किसी पार्टी से संबंध नहीं रखता और वह आम आदमी है और उसपर उचित कार्रवाई की जा रही है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments