पिकअप ने बाइक में टक्कर मारी, एक की मौत,दो घायल

पिकअप ने बाइक में टक्कर मारी, एक की मौत,दो घायल

हरदोई (भरखनी) - पचदेवरा थाना क्षेत्र के आमतारा गांव के निकट अनंगपुर अल्लाहगंज मार्ग पर तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।  पुलिस ने घायलों को निकट के  निजी नर्सिंग होम और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

शुक्रवार रात करीब ग्यारह बजे  टिंकू (25) पुत्र जगपाल निवासी  धियरई बरूआ थाना मदनापुर,संतोष (22) निवासी बिलगरे मदनापुर और भूरे पुत्र श्याम लाल कठेरिया निवासी खदिया थाना पाली के संग एक बाइक से अनंगपुर से चकराछा मान सिंह कुशवाहा की बेटी मंजू की  शादी में जा  रहे थे।

तभी  आमतारा  के निकट लालू पूर्व प्रधान उदयपुर की दुकानों के समीप एकाएक सामने से पिकअप आती देख बाइक चला रहे टिंकू ने उससे बचने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह जब तक कुछ समझ पाता, तब तक पिकअप ने तीनों बाइक सवारों को चपेट में ले लिया। पिकअप की रफ्तार तेज होने से उक्त तीनों बाइक सवार घिसटते हुए काफी दूर जा गिरे। हेलमेट न लगाए होने से टिंकू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि संतोष और भूरे गंभीर रूप से घायल हो गये।


मृतक टिंकू के एक लड़का(3 वर्ष) और लड़की(8 माह) की है।टिंकू की मौत की खबर सुनकर टिंकू की पत्नी वेहोस हो गयी।टिंकू के अलावा टिंकू का बड़ा भाई और एक छोटी बहन है।टिंकू घर पर ही रहकर मेहनत मजदूरी करता था।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments