28 एवं 29 अप्रैल को प्रिन्ट मीडिया में प्रकाशित होने वाले विज्ञापनो का प्री-सर्टिफिकेशन

 28 एवं 29 अप्रैल को प्रिन्ट मीडिया में प्रकाशित होने वाले विज्ञापनो का प्री-सर्टिफिकेशन

एम0सी0एम0सी0 कमेटी से कराना अनिवार्य

हरदोई -

भारत के चुनाव आयोग ने वर्ष 2019 के लोक सभा तथा विभिन्न राज्यों में आयोजित किए जा रहे विधान सभा चुनाव के दौरान सभी राजनैतिक दलों, चुनाव में भाग लेने वाले प्रत्याशियों,

अन्य संगठनों तथा व्यक्तियों को अपने-अपने चुनाव क्षेत्र में विभिन्न चरणों के दौरान पड़ने वाली पोलिंग तिथि तथा उससे एक दिन पहले की तिथि में प्रिण्ट मीडिया में बिना एम0सी0एम0सी0 कमेटी (जिलास्तरीय) के प्री-सर्टिफिकेशन के बिना कोई भी विज्ञापन जारी न करने के निर्देश दिए हैं।

निर्वाचन आयोग द्वारा दिनांक 06 अप्रैल 2019 को जारी यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू हो गया है। इस आदेश के प्रकाश में हरदोई जनपद में कार्यरत सभी राजनैतिक दलों के जिला अध्यक्षों, प्रत्याशियों, राजनैतिक कार्यकर्ताओं इत्यादि को सूचित किया जाता है कि वे चुनाव आयोग द्वारा जारी इस आदेश का त्वरित संज्ञान लेते हुए जनपद में चैथे चरण में होने वाले लोक सभा चुनाव की पोलिंगडेट 29 अप्रैल 2019 तथा उससे एक दिन पहले अर्थात 28 अप्रैल 2019 को प्रिण्ट मीडिया में जारी किए जाने वाले अपने विज्ञापनों का जिला स्तरीय एम0सी0एम0सी0 कमेटी से प्री-सर्टिफिकेशन अवश्य करवा लें।


ज्ञातव्य है कि निर्वाचन आयोग द्वारा पूरे देश में सात चरणों में लोक सभा चुनाव करवाए जा रहे हैं। आयोग द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार जनपद हरदोई में चौथे चरण में 29 अप्रैल 2019 को पोलिंग होगी।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments