पत्नी की विदा कराने ससुराल गए युवक की हुई पिटाई

पत्नी की विदा कराने ससुराल गए युवक की हुई पिटाई

● सास, ससुर और साले पर मारपीट करने का आरोप

● पचदेवरा पुलिस ने तहरीर लेकर शुरू की मामले की जांच

पाली, हरदोई ।

पचदेवरा थाना क्षेत्र के एक युवक ने उसकी पत्नी को विदा न करने और मारपीट का आरोप ससुरालियों पर लगाया हैं। पीड़ित युवक ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई हैं। फिलहाल पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी हैं। 

पचदेवरा के अनंगपुर निवासी आरा मोहम्मद पुत्र बाजिद अली ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी 2 साल पहले पिपरिया गांव के रफीक की पुत्री हाशमा से हुई थी। आरा मोहम्मद का आरोप हैं कि शादी के बाद से ही उसके ससुर उसे लगातार गालीगलौज कर प्रताड़ित करते रहते हैं। आरा के मुताबिक विगत 25 मार्च को सास ससुर के बुलावे पर वह अपनी पत्नी को उसके मायके छोड़ आया था। पिछले तीन से आरा मोहम्मद अपने ससुर से पत्नी की विदा करने को कह रहा हैं।

लेकिन उसकी बात अनसुनी कर दी गई। तब 9 अप्रैल को आरा मोहम्मद अपनी ससुराल पहुंच गया। यह देख ससुराली भड़क गए। उन्होंने उसकी पत्नी को विदा करने से साफ इंकार कर दिया।

आरोप हैं कि सास, ससुर और साले लाल मोहम्मद ने गालीगलौज करते हुए लाठी डंडो और लात घूंसों से जमकर पीटा। जिससे उसे काफी चोट आई। किसी तरह भागकर उसने अपनी जान बचाई। आरा मोहम्मद ने पचदेवरा पुलिस ने अब इंसाफ की गुहार लगाई हैं। थानाध्यक्ष लक्ष्मीकांत मिश्र ने बताया कि मामले की जांच की जा रही हैं।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments