पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन से भाजपा में शोक

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन से भाजपा में शोक

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन से भाजपा में शोक

नरेश गुप्ता ब्यूरो रिपोर्ट

शाहाबाद। हरदोई
पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन से भरतीय जनता पार्टी में शोक की लहर दौड़ गयी है।वह लंबे समय से बीमार थे।लंबी बीमारी के बाद अरुण जेटली का शनिवार को निधन हो गया।
पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में निधन हो गया है।वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे।एम्स ने एक बयान जारी कर कहा है कि वे बेहद दुख के साथ सूचित कर रहे हैं कि 24 अगस्त को 12 बजकर 7 मिनट पर माननीय सांसद अरुण जेटली अब हमारे बीच में नहीं रहे।अरुण जेटली को 9 अगस्त को एम्स  में भर्ती कराया गया था। एम्स के वरिष्ठ डॉक्टर उनका इलाज कर रहे थे।सेहत संबंधी समस्याओं की वजह से अरुण जेटली ने इस बार का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा था। मई में जेटली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा था कि स्वास्थ्य कारणों से वो नई सरकार में कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेना चाहते हैं.

जेटली ने कहा था कि 18 महीनों से वे सेहत संबंधी समस्याओं से जूझ रहे हैं। जिस कारण से वह नई सरकार में कोई पद नहीं लेना चाहते हैं. अरुण जेटली का जन्म 28 दिसंबर 1952 को हुआ था. पेशे से वकील जेटली से सरकार में वित्त और रक्षा मंत्री का पद संभाला था।
दिवंगत नेता के निधन पर भाजपा के जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र ने शोक जताते हुए कहा कि यह एक अपूर्णीय क्षति है।ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।जिला महामंत्री करमवीर सिंह ने श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि भाजपा ने एक कुशल राजनेता खो दिया है।जिसने देश की अर्थव्यवस्था को नई गति दी थी।विश्व हिंदू परिषद के विभागाध्यक्ष नवीन लोहिया ने भी श्री जेटली के प्रति विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें पार्टी का महान नेता बताया।


राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला कार्यवाह संजीव खरे ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि जेटली का निधन उनके लिए बड़ी क्षति है.जेटली जी के निधन से अत्यंत दुःखी हूं, उनके रूप में भाजपा ने न सिर्फ संगठन का एक वरिष्ठ नेता खोया है बल्कि एक मार्गदर्शक खो दिया है।इसके अलावा नगर अध्यक्ष अमर रस्तोगी, महामंत्री नीरज श्रीवास्तव, अमित मिश्रा,कुलदीप श्रीवास्तव, सत्येन्द्र श्रीवास्तव,देवेंद्र प्रताप गुप्ता,जिला समरसता प्रमुख शयाम जी गुप्त, ब्लॉक प्रमुख प्र.नवनीत गुप्ता,अशोक कुमार सक्सेना, पूर्व भाजपा अध्यक्ष प्रमोद रस्तोगी,शीर्षेन्दू त्रिवेदी, जयप्रकाश रावत, विधायक रजनी तिवारी सहित तमाम भाजपाइयों एवं अनुषांगिक संगठनों के पदाधिकारियों ने पूर्व वित्त मंत्री के आकस्मिक निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।

Comments