स्ट्रांग रूम के अन्दर एवं बाहर सीसी कैमरे लगवायें:- राठौर

स्ट्रांग रूम के अन्दर एवं बाहर सीसी कैमरे लगवायें:- राठौर

अधिकारियों व कर्मचारियों को मुख्य गेट से पास दिखाने पर ही प्रवेश दिया जाये:- पुलकित खरे

हरदोई जिला निर्वाचन अधिकारी पुलकित खरे ने 31 लोक सभा हरदोई के सामान्य प्रेक्षक डा0 संदीप रेवाजी राठौर एवं 32 लोक सभा मिश्रिख के सामान्य प्रेक्षक दीपक एम मुगलीकर के साथ मण्डी समिति में 29 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए सेट की जा रही ईवीएम मशीन के सम्बन्ध में जानकारी ली।

 
इस अवसर पर प्रेक्षक श्री राठौर ने उप जिला निर्वाचन अधिकारी संजय कुमार सिंह को निर्देश दिये कि सभी स्ट्रांग रूम के अन्दर एवं बाहर सीसी कैमरे लगवायें तथा स्ट्रांग रूम खोलने एवं बन्द करते समय किये गये कार्य का पूर्ण विवरण एक रजिस्टर पर नोट किया जाये।


जिला निर्वाचन अधिकारी ने समस्त डियुटी पर तैनात पुलिस विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि किसी भी अधिकारी एवं कर्मचारी के वाहन को स्ट्रांग रूम की ओर प्रवेश न दिया जाये और समस्त अधिकारियों व कर्मचारियों को मुख्य गेट से पास दिखाने पर ही प्रवेश दिया जाये तथा बैरेकेटिंग के अन्दर किसी भी बाहरी व्यक्ति को न आने दिया जाये।

उन्होने सभी एआरओ को निर्देश दिये कि ईवीएम सेटिंग में लगे अधिकारियों/कर्मचारियों के लिए पेयजल की पर्याप्त व्यवस्था रखें एवं सभी अधिकारी ईवीएम सेटिंग का कार्य निर्धारित समय में पूर्ण करें। इस अवसर पर आरओ मिश्रिख/मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार एवं सचिव मण्डी समिति नीलिमा गौतम आदि मौजूद रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments