राष्ट्र के हित में पुनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना समर्थन देवें- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 

राष्ट्र के हित में पुनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना समर्थन देवें- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 

मल्लावां (हरदोई)

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  मिश्रिख लोकसभा प्रत्याशी अशोक रावत के पक्ष में जन सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारत कभी बारहवें नम्बर की शक्ति मे था आज दुनिया में भारत छठे नम्बर की शक्ति पर है और मोदी सरकार पुनः फिर आई तो भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी शक्ति के रूप में सामने आएगा ।


  बीस मिनट के भाषण के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा कि हरदोई , सीतापुर जिले को सबसे ज्यादा आवास दिए गए हैं ,न धर्म देखा, गया न जाति, सभी गरीबों को रहने के लिए आवास (छत) दिये गये, और 2022 तक ऐसा कोई गरीब नही होगा जिसके पास छत सुनिश्चित न हो जाए । तीन वर्ष में तेरह नए मेडिकल कालेज , तीन एम्स , एक कैंसर इंस्टीट्यूट खोलने का काम किया गया है ।  उत्तर प्रदेश में  सिर्फ दो ही एयरपोर्ट थे  लेकिन अब प्रदेश को 6 एयरपोर्ट  से जहाज उड़ान भरने लगे हैं  अर्थात एयरपोर्ट बनने से लोगों को  आने जाने में सहूलियत मिली है  । 270 जनपदों में नक्सलवाद आतंकवाद को मोदी सरकार ने  खत्म किया है अब मात्र 5 या 6  जिलों में  इस तरह की  नक्सलवाद और आतंकवाद बचा है ।

आज भारत दुश्मनों की धरती पर जाकर एयर स्टाइल और सर्जिकल स्ट्राइक जैसा सराहनीय कार्य करता है तो 130 करोड नागरिकों का सीना चौड़ा हो जाता है तभी  यह न्यू इंडिया है । भारत जहां किसी के आगे  झुक नहीं रहा है  वहीं पाकिस्तान अपने वजूद के लिए जूझ रहा है ।  कांग्रेस पार्टी कह रही है कि अगर वह सत्ता में आई तो देशद्रोह खत्म कर देगी ।  बसपा  सुप्रीमो  जिन्हें कभी  भूमाफिया व गुंडा कहती थी ,जो काशीराम जी का नाम बदल दिया करते थे  । आज उन्ही के साथ मंच शेयर किया जा रहा है क्या आप ऐसे लोगों का साथ देंगे । आजम खान जैसे लोगों के लिए एंटी रोमियो को प्रदेश सरकार ने लागू किया । वहीं आज कई बूचड़खाने बंद हो चुके हैं ।प्रदेश में बिजली व्यवस्था, कानून व्यवस्था ,सुरक्षा आज पहले से बेहतर है

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए अशोक रावत को जिताने का आह्वान किया  । सांसद प्रत्याशी अशोक रावत ने जनता के विकास के लिए वोट मांगे और वादा किया कि लोकसभा मिश्रिख क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करेंगे वहीं विधायक आशीष सिंह आशू ने आए हुए सभी लोगों का  धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि जनपद में सारी विधानसभाओं से ज्यादा आपकी विधानसभा बिलग्राम मल्लावा में विकास कार्य हुए हैं ।

अतः विकास कार्य को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सशक्त भारत बनाने के सपने को साकार करने के लिए अशोक रावत को भारी मतों से जिताने की अपील की। इस मौके पर विधायक रामपाल वर्मा ,विधायक राजकुमार राजिया , भगवती प्रसाद सागर , रामकृष्ण भार्गव नगर पालिका अध्यक्ष मल्लावा अंकित जायसवाल, पटेल ब्रजकिशोर कनौजिया समाजसेवी विशाल जायसवाल , रामचंद्र वर्मा डॉक्टर नरेंद्र  पटेल ,अवधेश कटियार , रामनरेश आर्य ,डॉ कमलेश कुमार, डॉ अरविंद सिंह कनौजिया , अनुराग कनौजिया, शिवराज सिंह बाबा सीपी प्रधान समेत अनेक प्रधान ,बीडीसी, तथा हजारों नागरिक मौजूद रहे। मंच का संचालन राम आसरे प्रधान द्वारा किया गया ।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments