यूपी बोर्ड परीक्षा में फेल होने पर युवक ने लगाई फांसी

यूपी बोर्ड परीक्षा में फेल होने पर युवक ने लगाई फांसी

पाली, हरदोई :- 

थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक ने आम के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के मुताबिक युवक ने यूपी बोर्ड परीक्षा में फेल होने पर यह कदम उठाया हैं। युवक के खुदकुशी कर लेने से मृतक के घर मे कोहराम मच गया। फिलहाल सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। 

 

पाली थाना क्षेत्र के हरनखुदा गांव के कुलदीप का 19 बर्षीय पुत्र रजत राजबहादुर सिंह इंटर कालेज लोनार में इंटर का छात्र था। विगत दिनों उसने इंटर की बोर्ड परीक्षा दी थी। शनिवार को जब बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट घोषित हुआ तो रजत उसमें फेल हो गया। परीक्षा में फेल होने से वह बेहद व्यथित हो गया।

शनिवार की रात को रजत बिना किसी को बताएं आने बाग में गया। और आम के पेड़ में गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब रजत की खोजबीन शुरू हुई तो बाग में उसका शव पेड़ से लटकता मिला।

 

रजत के फांसी लगाने से परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जाता हैं कि वह लगातार दूसरी बार इंटर में फेल हुआ हैं। बताते हैं कि पिता ने उससे कुछ कह दिया। जिसके बाद उसने यह कदम उठाया हैं। घटना के बाद उसकी मां पूनम देवी का रो-रो कर बुरा हाल हैं।

रजत चार भाई बहनों में सबसे बड़ा था। सोमवार को रजत की गांव में ही रहने वाली बुआ के लड़के शांतिस्वरूप की शादी हैं। बारात बीसलपुर जाने वाली हैं। लेकिन घटना के बाद दोनों घरों में मातम छाया हुआ हैं।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments