टीआरएस के बच्चों ने घर-घर जाकर लोगों को मतदान के लिए किया प्रेरित

टीआरएस के बच्चों ने घर-घर जाकर लोगों को मतदान के लिए किया प्रेरित

 

संडीला/हरदोई:-

नगर के टीआरएस कान्वेंट स्कूल में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए शपथ व रैली निकाली गई।

स्कूल की डायरेक्टर डॉ विभा सिंह ने छात्रों और शिक्षकों को मतदान करने की शपथ दिलाई।    डॉ सिंह ने अपने संबोधन में कहा की देश हित के लिए मतदान करना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि मतदान करने का अधिकार हमें संविधान ने दिया है। इस अधिकार को प्रयोग कर हम अपने देश का विकास कर सकते हैं ।

उन्होंने कहा कि देश को आगे बढ़ाने के लिए एक मजबूत सरकार का चयन आवश्यक है। यह तभी संभव हो सकता है जब हम लोकतंत्र के इस पर्व पर अपने अमूल्य वोट का प्रयोग करेंगे। उन्होंने सभी से 29 अप्रैल को अपना वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा की उस दिन सभी कार्यों को छोड़कर सबसे पहले बूथ पर जाकर ईवीएम का बटन दबाएं।

बाद में स्कूल के छात्रों की ओर से जागरूकता रैली निकाली गई।रैली को स्कूल की डायरेक्टर डॉक्टर सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। छात्रों ने रैली में लोगों को लोकसभा चुनाव में मतदान करने की अपील की। 

रैली में शामिल छात्रों ने मोहल्ले के घर घर जाकर लोगों से राष्ट्रहित में मतदान करने की अपील की। छात्रों ने मतदाता जागरूकता स्लोगन के नारे भी लगाए। छात्रों ने कहा कि देश के विकास के लिए एक एक महत्वपूर्ण है। बच्चों ने मोहल्ले के  हर वर्ग से भी मतदान करने की अपील की। इससे पूर्व इस अवसर पर प्रिंसिपल लिन सहित शिक्षक व शिक्षिकाएं उपस्थित रही।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments