पाली के भाई-बहन की शाहजहांपुर में कार दुर्घटना में मौत

पाली के भाई-बहन की शाहजहांपुर में कार दुर्घटना में मौत

पाली, हरदोई ।

शाहजहांपुर जिले से आई एक खबर ने पाली नगर के दो घरों में कोहराम मचा दिया। यह खबर थी भाई-बहन की मौत की।

सेहरामऊ दक्षिणी थाने के ऐठापुर के पास कार हादसे में दोनों की मौत हो गई। स्थानीय पुलिस ने बवाल की आशंका के चलते आनन फानन शवों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवा दिए। 

पाली नगर के मोहल्ला काजीसराय उत्तरी के रहने वाले हाजी इस्लाम खां के बेटे अनवार अपनी बहन मोहल्ला रामनगर निवासी सगुप्ता पत्नी मासूक के साथ उसकी दवा लेने कार से सोमवार को शाहजहांपुर जा रहे थे।

यह लोग हरदोई जिले की सीमा पार कर जब पड़ोसी जिले के सेहरामऊ दक्षिणी थाने के ऐठापुर के पास पहुंचे पुलिस के मुताबिक कार ड्राइव कर रहे अनवार की आंख लग गई, जिससे कार अनियंत्रित होकर एक ओर खाई में पलट गई।

इस हादसे में अनवार और उनकी बहन सगुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई। जब यह खबर सोशल मीडिया के माध्यम से पाली पहुंची तो दोनों घरों में कोहराम मच गया। आनन फानन परिजन घर से शाहजहांपुर के लिए रवाना हो गए। वही इस घटना से पूरा नगर शोक में डूब गया। लोग अनवार और मासूक के घर के बाहर जमा होने लगे।

हर कोई इस घटना को दर्दनाक और दुर्भाग्यपूर्ण बता रहा था। अनवार के एक बेटा इलाहम एवं तीन बेटियां इकरा, जिकरा और उमामा हैं। घटना की खबर सुनकर पत्नी अंजुम तो बेसुध ही हो गई। वही सगुप्ता के भी दो बेटे हैं।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments