जनता को निराश करने वाला भाजपा का बजट: मुकुल

जनता को निराश करने वाला भाजपा का बजट: मुकुल

हरदोई -

सपा नेता मुकुल सिंह आशा ने विज्ञप्ति जारी कर कहा कि जो यह केंद्रीय बजट केंद्र सरकार द्वारा पेश किया गया है ये निराशाजनक, दिशाहीन और उद्देश्यहीन है गरीबों, किसानों, नौजवानों, नौकरी पेशा वालों और महिलाओं के लिए उसमें कुछ भी नहीं है मध्यमवर्ग इस बजट से बुरी तरह प्रभावित होगा। 

क्योंकि इसमें एक हाथ से देकर दूसरे हाथ से छीन लेने की प्रक्रिया अपनाई गई है। वस्तुत: ये भ्रमित करने वाला बजट है जिससे जनता को गुमराह करने की साजिश की जा रही है पिछले 5 साल की केंद्र सरकार में जो भी बजट पेश किए गए उनसे जनता को कोई भी लाभ नहीं हुआ वहीं इस तत्कालीन सरकार द्वारा पहले बजट में भी जनता को निराशा ही हाथ लगी है सिर्फ और सिर्फ जनता को चलने का कार्य भारतीय जनता पार्टी की सरकार कर रही है।

                   सपा नेता श्री सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार जबसे बनी है तब से उनके सभी दावे फेल साबित हुए हैं उनका गड्ढा मुक्त वादे से जनता परेशान है नगरपालिका के ही वार्ड नंबर 5 के सैयापुरवा मोहल्ले में रोड बहुत बड़े-बड़े गड्ढों में तब्दील हो चुकी है और साथ ही नो एंट्री के बावजूद भी बड़े वाहनों का आवागमन लगातार चलता रहता है।

जिससे शहर की जनता को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और प्रशासन व पुलिस प्रशासन के आदेशों को दरकिनार कर लगातार भारी वाहनों को शहर में प्रवेश कराया जाता है। कई बार इस संबंध में प्रशासन को अवगत कराया जा चुका है लेकिन अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं की गई।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments