हरदोई मेला पत्रिका का हुआ विमोचन

हरदोई मेला पत्रिका का हुआ विमोचन

हरदोई -

जी टेन न्यूज़ द्वारा अक्टूबर 2018 में आयोजित द्वितीय हरदोई मेला की वार्षिक पत्रिका का विमोचन रेलवे गंज स्थित जी टेन ऑफिस में हुआ। पत्रिका का विमोचन प्रमुख व्यवसायी अशोक गुप्ता, अखिलेश गुप्ता के द्वारा हुआ।


 इस अवसर पर हरदोई मेला कार्यक्रम के मुख्य आयोजक व पत्रिका के मुख्य सम्पादक रवि किशोर गुप्ता ने कहा कि जनपद की सांस्कृतिक गतिविधयों को बढ़ाने व प्रतिभाओं के संवर्धन हेतु वर्ष 2018 में द्वितीय हरदोई मेला का आयोजन किया गया था जिसकी स्मृतियो को संकलित करते हुए हरदोई मेला पत्रिका को जनपद वासियों के बीच लाया गया।

सह-आयोजक अखिलेश गुप्ता ने कहा पत्रिका में विगत वर्ष आयोजित हरदोई कार्यक्रम की झलकियो के साथ ही जनपद के महत्वपूर्ण स्थलों के विषय में लेख दिए गए है।पत्रिका में जनपद के महत्वपूर्ण व्यक्तियों के सम्पर्क सूत्र व जानकारियां दी गई।


          मुख्य आयोजक रवि किशोर गुप्ता ने बताया कि 2019 तृतीय हरदोई मेला की तैयारियां शुरू हो गई है।जल्द ही जनपद वासियो के लिए मनोरंजन से ओतप्रोत कार्यक्रम प्रस्तुत किये जायेंगे।           इस अवसर पर अखिलेश गुप्ता,कुलदीप द्विवेदी,आशु गुप्ता,नईम अली,अजीत शुक्ल, विशाल सिंह आदि समिति के सदस्य रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments