अधिवक्ताओं ने दिया व्यवस्था सुधारने हेतु प्रार्थना पत्र

अधिवक्ताओं  ने दिया व्यवस्था सुधारने हेतु प्रार्थना पत्र

हरदोई/बिलग्राम। बार एसोसिएशन अध्यक्ष जाबिर खान ने आई जी आर एस के द्वारा की शिकायत वरिष्ठ अधिवक्ता सुरेश चंद तिवारी ने ऊर्जा मंत्री को ईमेल द्वारा बिजली के बारे में अवगत कराया

बिलग्राम हरदोई।। बिलग्राम  तहसील में अधिवताओं ने प्रार्थना पत्र देकर बिजली व्यवस्था सुधारने के लिए शासन और प्रशासन का ध्यान खराब बिजली व्यवस्था को सुधारने के लिए दिया वरिष्ठ अधिवक्ता सुरेश चंद्र तिवारी ने ऊर्जा मंत्री को ईमेल कर विद्युत व्यवस्था की जानकारी दी

बिलग्राम बार एसोसिएशन के अध्यक्ष जाबिर खान ने जानकारी दी कि विद्युत आपूर्ति हेतु दो फीडर बनाये गए हैं एक फीडर से विद्युत उपकेंद्र से स्टेट बैंक ऑफ इंडिया तक आपूर्ति की जाती है इसी फीडर से निर्वाध गति से लगभग 24 घंटा विद्युत आपूर्ति की जाती है। इसी फीडर की आपूर्ति के आधार पर शासन को रिपोर्ट भेजी जाती है।

दूसरे फीडर से सम्पूर्ण बिलग्राम नगर को आपूर्ति की जाती है इस फीडर से मात्र 8 घंटा विद्युत आपूर्ति होती है उपकेंद्र के दूरभाष 8005490452 से संपर्क करने पर बताया जाता है कि फाल्ट हो गया है कभी कभी कह देते हैं कि ऊपर से कटौती है एक ही नगर में एक फीडर से 24 घंटा तथा दूसरे फीडर से मात्र 8 घंटा की विद्युत आपूर्ति उचित नही है अधिवक्ताओं को वाद की तैयारी करने व बच्चों की पढ़ाई में बाधा जाती है आम जनता को भी गर्मी से बहुत परेशानी होती है।शासन द्वारा निर्वाध रूप से विद्युत आपूर्ति करने के आदेश की अनदेखी करते हुए स्थानीय स्तर पर इस प्रकार पक्षतापूर्ण कार्य करने से आम जन को कष्ट हो रहा है तथा शासन की छवि धूमिल हो रही है।

अधिवक्ताओं का कहना है कि तहसील स्तर की सुविधा उपलब्ध कराएं यदि तकनीकी बाधा आ रही हो तो कृषि बीज भंडार बिलग्राम में एक ट्रांसफार्मर लगाया जा सकता है।  बार एसोशिएशन वरिष्ठ अधिवक्ता सुरेश चंद्र तिवारी बार एसोशिएशन के अध्यक्ष जाबिर खान अधिवक्ताडी०के० द्विवेदी अधिवक्ता मो० फ़ैयाज़ वारसी आदि लोग मौजूद रहे।

Comments