जिला स्तरीय निगरानी समिति एवं फिल्म प्रमोशन एण्ड फेसेलिटेशन कमेटी समिति की बैठक सम्पन्न

जिला स्तरीय निगरानी समिति एवं फिल्म प्रमोशन एण्ड फेसेलिटेशन कमेटी समिति की बैठक सम्पन्न

हरदोई-

विकास भवन सभागार में मुख्य विकास अधिकारी निधि गुप्ता वत्स की अध्यक्षता में जिला स्तरीय निगरानी समिति एवं फिल्म प्रमोशन एण्ड फेसेलिटेशन कमेटी समिति की बैठक सम्पन्न हुई।

निगरानी समिति की बैठक में सदस्य, सेवानिवृत्त प्राचार्य सी0एस0एन0 डिग्री कालेज, नरेश चन्द्र शुक्ल ने समिति को अवगत कराया कि केबिल आपरेटर एवं पैड डिश विक्रेता जनता से मनमाने पैसे वसूल कर रहे है।

इस पर निधि गुप्ता वत्स ने जिला मनोरंजन कर अधिकारी आर0 के0 शर्मा को निर्देशित किया कि आगामी बैठक में जनपद के समस्त केबिल आपरेटर एवं डिश विक्रेताओं को सीधे वार्ता के लिए बुलाया जाय।

अपर जिला सूचना अधिकारी दिव्या निगम ने फिल्म प्रमोशन एण्ड फेसेलिटेशन कमेटी की विगत बैठक की कार्यवृत्ति पढकर सुनाई।

उन्होने बताया कि समिति के समक्ष तीन मामले फिल्म निर्माण से सम्बन्धित आये थे जिसमें समिति द्वारा दो मामलो को सम्बन्धित अधिकारियों द्वारा अनापत्ति प्रमाण पत्र उपलब्ध करा दिया गया है, तथा एक मामले में सम्बन्धित अधिकारियों को पत्र प्रेषित किया गया है।

अनापत्ति प्रमाण पत्र प्राप्त होते ही फिल्म के निर्देशक को उपलब्ध करा दिया जायेगा।बैठक के अन्त में जनपद में दैनिक आज के संवाददाता मोहित त्रिपाठी के पिताजी का देहात एवं खण्ड विकास अधिकारी हरियावां के मो0 फारूख के निधन पर उनकी आत्मा की शान्ति एवं परिवारवालों को दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए समिति के समस्त सदस्यों ने एक मिनट का मौन रखा।

बैठक में अपर जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी सदर विजय राना, मनोरंजन कर अधिकारी आर0के0 शर्मा, जिला प्रोवेशन अधिकारी सुशील कुमार, पत्रकार अभय शंकर गौड़ आदि उपस्थित रहे।

Comments