कटीले तार से बंद कर दिया गरीब के घर का रास्ता

कटीले तार से बंद कर दिया गरीब के घर का रास्ता
  • 05 से न्याय के लिए भटक रहा पीड़ित परिवार

हरदोई।

लोनार थानाक्षेत्र के पुरौरी गांव में दबंगों ने एक गरीब परिवार के घर का रास्ता बंद कर दिया। आरोप है कि इलाकाई पुलिस के संरक्षण में गरीबों पर अत्याचार किया जा रहा है, जबकि करीब 05 माह में पीड़ित ने शासन-प्रशासन में हर जगह गुहार लगाई, पर दबंगों का कहर नही थम रहा है।

आज कलेक्ट्रेट में पीड़ित परिवार दिन भर न्याय के लिए धरने पर बैठा रहा।जिलाधिकारी को प्रेषित शिकायती पत्र में लोनार थानाक्षेत्र के पुरौरी गांव निवासी अरुण व उसकी पत्नी शारदा ने बताया कि गाँव के ही प्रमोद सिंह, राहुल सिंह, रिशू, छोटे सिंह ने उसके घर को कटीले तारों से घेर दिया है।

इससे वह घर से नही निकल पाता। अरुण और उसके भाई के घर का रास्ता पूरी तरहं से उक्त दबंगों ने बंद कर दिया है। जब विरोध किया गया तो  दबंगों ने पूरे परिवार को मारा-पीटा।थाने में सूचना पर हल्का इंचार्ज रंगनाथ सिंह मौके पर पहुंचे, किंतु कटीले तार हटवाने के बजाय उल्टे पीड़ितों को ही फर्जी मुकदमे में जेल में ठूंस देने की धमकी दी।

पीड़ित दंपति ने अपने घर के बाहर लगे कटीले तारों की तस्वीर दिखाते हुए बताया कि करीब 05 माह से उसके घर का निकास बंद है। स्थानीय थाने से लेकर एसपी- डीएम व राजधानी तक न्याय के लिए गुहार लगाई, पर 05 माह बाद भी उसके घर का रास्ता नही खुल पाया।

 

Comments