आने वाले फैसले के सम्बन्ध में सभी आपस में किसी प्रकार विवाद न करें:- पुलिस अधीक्षक

आने वाले फैसले के सम्बन्ध में सभी आपस में किसी प्रकार विवाद न करें:- पुलिस अधीक्षक

हरदोई 

कल देर सायं कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद के ब्लाक प्रमुखों एवं नगर निकायों के अध्यक्षों के साथ आहूत बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी पुलकित खरे ने कहा अयोध्या मामले पर आने वाले फैसले को देखते हुए

आप सभी अपने क्षेत्रों के गणमान्य एवं वरिष्ठ नागरिकों एवं आम जन के साथ बैठकर लोगों को समझायें कि आने वाला फैसला किसी के भी पक्ष में आये पर हम सभी को जनपद की गंगा - जमुनी तहजीब को कायम रखते हुए आपसी सौह्र्द एवं भाईचारा बनायें रखना है और किसी के भी प्रति अभद्रभाषा आदि का प्रयोग न करें

तथा अपील करें कि सभी लोग आने वाले फैसले का सम्मान करें और क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था बनायें रखें। उन्होने कहा आप सभी लोग अपने क्षेत्रों में सतर्क रहे और कही भी अन्जान व्यक्तियों के आने एवं जमा होने की जानकारी मिलने पर तत्काल अपने क्षेत्र के उप जिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी एवं अन्य अधिकारियों को सूचित करें।

बैठक में पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि आप सभी सम्मानित व्यक्ति है और अपने क्षेत्र के लोगों के साथ बराबर सम्पर्क में रहते है और क्षेत्र की गतिविधियों के बारे में भी जानते है, इसलिए लोगों के बीच जाकर लोगों को बतायें कि आने वाले फैसले के सम्बन्ध में सभी आपस में किसी प्रकार विवाद न करें और आपसी भाईचारा एवं सौह्र्द कायम रखें।

उन्होने कहा कि जनपद में किसी भी अनहोनी को रोकने के लिए पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है और जनपद के प्रत्येक क्षेत्र के उपद्रवियो, दंबगों आदि पर कड़ी नजर रखी जा रही है, इसलिए आम जनमानस को घबराने एवं परेशान होने की आवश्यकता नही है।

उन्होने सभी जनप्रतिनिधियों से कहा कि कहीं भी किसी प्रकार की अनहोनी एवं गड़बड़ी की आशंका हो तो तत्काल पुलिस एवं प्रशासन को सूचित करें। बैठक में अपर जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह आदि उपस्थित रहे।

Comments