उन्नाव रेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए सपाइयों ने दिया कलेक्ट्रेट में धरना

उन्नाव रेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए सपाइयों ने दिया कलेक्ट्रेट में धरना

हरदोई समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आह्वान पर आज हरदोई के सपाइयों ने कलेक्ट्रेट परिसर में धरना प्रदर्शन कर उन्नाव की रेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए धरना दिया और राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से सौंपा।

आपको बता दें कि सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज विधान सभा परिसर में के समक्ष हजारों कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठे हैं। कलेक्ट्रेट परिसर में भी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष पदमराग सिंह पम्मू के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार में बढ़ रहे अपराधों को लेकर सरकार विरोधी नारे लगाए और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे की मांग की।

इस अवसर पर पूर्व सपा जिला अध्यक्ष पम्मू यादव ने हैदराबाद एनकाउंटर में की भांति उत्तर प्रदेश में भी जघन्य अपराधियों के खिलाफ पुलिस से इसी प्रकार की कार्यवाही करने की मांग की। धरने के बाद सिटी मजिस्ट्रेट गजेंद्र कुमार स्वयं धरना स्थल पर चलकर आए और उन्होंने सपाइयों से ज्ञापन लिया।

इस अवसर पर सपा प्रवक्ता जितेंद्र वर्मा जीतू संजय कश्यप, अजय सिंह आलोक श्रीवास्तव, आदर्श दीपक मिश्रा, सुधीर यादव, प्रशांत मिश्रा, धर्मेंद्र सिंह, कुलदीप यादव, दीपक यादव, ओमवीर, अजय पांडेय, संजय कश्यप, अमित सिंह, रहमत अली, राम ज्ञान गुप्ता, ,चंद्रशेखर आदि मौजूद रहे।

Comments