मोदी देश का प्रधानमंत्री नहीं बनता तो क्या प्रदेश को ईमानदार मुख्यमंत्री मिलता -धर्मबीर

मोदी देश का प्रधानमंत्री नहीं बनता तो क्या प्रदेश को ईमानदार मुख्यमंत्री मिलता -धर्मबीर

सिवानी मंडी 

लोहारू-भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार सांसद धर्मवीर सिंह ने लोहारु क्षेत्र के करीब दो दर्जन से अधिक गांवों का दौरा किया ।

इसी दौरान सांसद ने बहल कार्यालय का उद्घाटन भी किया. सांसद धर्मवीर सिंह ने कहा कि भाई-भतीजावाद, परिवारवाद, क्षेत्रवाद और जातिवाद की राजनीति करने वालों को जनता ने 2014 के चुनाव में भी नकार दिया था। जनता इस बार फिर दोबारा दोहराने के मूड में है। 

कहा कि प्रदेश सरकार में ईमानदार मुख्यमंत्री के कार्यकाल में खेत में बैठे युवा को भी नौकरी मिली है। मोदी के समय काल में सभी प्रदेशों को पूरा बजट दिया गया है जिससे देश के हर प्रदेश में विकास हुआ है। 

 

भाजपा सरकारों ने काफी हद तक विभागों को ऑनलाइन करके सरकार ने बीच में जो दलाली करने वाले लोग थे उनका खात्मा भी कर दिया है जिससे जहां लोगों को पारदर्शिता से रोजगार मिलने लगा है। सरकारी विभागों द्वारा दिए जाने वाले टेंडर पर कार्यों को सही तरीके  से करवाया जा रहा है। 

कहा कि प्रदेश में 10 कई 10 सीट भाजपा बड़े बहुमत के साथ जीत रही है। यही नहीं प्रदेश के साथ लगते राजस्थान में कुछ माह पहले कांग्रेस की सरकार बनी है ,लेकिन अब राजस्थान में भी मोदी मोदी हो गई है और इस बार भी राजस्थान में 25 की 25  सीट भाजपा  जीत रही है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments