हरियाणा के मंत्री अनिल विज बोले, अपने नाम के साथ पप्‍पू लगा लें कांग्रेसी

हरियाणा के मंत्री अनिल विज बोले, अपने नाम के साथ पप्‍पू लगा लें कांग्रेसी

हरियाणा के मंत्री अनिल विज बोले, अपने नाम के साथ पप्‍पू लगा लें कांग्रेसी

सिवानी मण्डी ( सुरेन्द्र गिल )

हरियाणा के वरिष्‍ठ कैबिनेट अनिल विज ने एक बार विवादित बयान दिया है। इस बार उन्‍होंने #MaiBhiChowkidar अभियान पर विरोधियों की टिप्‍पणी का जवाब दिया है। उन्‍होंने कांग्रेसियों पर निशाना साधते हुए टवीट् किया है। उन्‍होंने कहा है, हमने अपने नाम के साथ चौकीदार लगा लिया है। कांग्रे‍सियों को तकलीफ है तो वे भी अपने नाम से पहले पप्‍पू लगा लें।

अनिल विज ने ट्वीट में लिखा है, हमने अपने नाम के आगे चौकीदार लिखा तुम्हें तकलीफ हो रही है । तुम भी अपने नाम के आगे रुपप्‍पू लिख लो हम बिल्कुल भी एतराज नहीं करेंगे। इस ट्वीट पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि अनिल विज ने भी अन्‍य भाजपा नेताओं की तरह अपने नाम के साथ Chowkidar लगाया है। 

बता दें कि भाजपा नेताओं ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राफेल सौदा को लेकर निशाना साधने और पीएम को चौकीदार शब्‍द को लेकर आरोप लगाने के बाद भाजपा ने #MaiBhiChowkidar अभियान शुरू किया है।

मै भी चौकीदार अभियान शनिवार को शुरू हुआ था और इसके बाद से भाजपा नेता अपने नाम के आगे #MaiBhiChowkidar लगा रहे हैं। हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल और कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने भी अपने नाम के साथ यह लगा लिया। इस पर कांग्रेसियों के टिप्‍पणी करनी शुरू कर दी। इसके बाद मंगलवार को अनिल विज सामने आए और कांग्रेस नेताओं पर हमला किया।

अनिल विज का कहना है कि कांग्रेसियों को भाजपा के अभियान पर एतराज है तो वे भी अपने नेता को दिए गए नाम को अपना सकते हैं। भ्रष्‍टाचार के तमाम रिकार्ड तोड़ने वाले कांग्रेसी अब झूठे आरोप लगा रहे हैं। उन्‍होंने कहा, कांग्रेसी राहुल गांधी को दिए गए पप्‍पू नाम को अपने नाम के आगे लगा लें। बता दें कि अनिल विज कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर इससे पहले भी ट्वीट कर हमला करते रहे हैं। उनके निशाने पर सोनिया गांधी पर भी निशाना साधते रहे हैं।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments