सीआईए टोहाना पुलिस ने एक अफीम तस्कर को किया काबू

सीआईए टोहाना पुलिस ने एक अफीम तस्कर को किया काबू

फतेहाबाद, 

सीआईए टोहाना पुलिस ने एक अफीम तस्कर को किया काबू

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 500 ग्राम अफीम की बरामद।

फतेहाबाद

पुलिस अधीक्षक श्री विजय प्रताप सिंह के दिशानिर्देश अनुसार जिला फतेहाबाद पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाये जा रहे सख्त अभियान के तहत सीआईए टोहाना पुलिस ने 500 ग्राम अफीम सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया हैं।

इस सम्बन्ध मे विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए टोहाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कल एक पुलिस टीम एएसआई हरनेक सिंह के नेतृत्व में दौराने गस्त नरवाना टी प्वाईंट टोहाना मौजूद था।

उसी समय गुप्त सूचना प्राप्त हुई की राजकुमार पुत्र मेवा सिहं वासी कन्हडी नशीला पदार्थ अफीम बेचने का काम करता है और अभी वह अपने घर से कन्हडी गाँव के बस अड्डा नजदीक मीरा सेन्ट कान्वेन्ट स्कूल के सामने किसी व्यक्ति को अफीम सप्लाई करने जा रहा है।

इस आशय की सूचना पाकर पुलिस टीम का गठन कर बस अड्डा गाँव कन्हडी पहुंचा तो एक व्यक्ति सामने पुलिस की गाडी को देखकर गाँव की तरफ भागने का प्रयास किया जिस पर पुलिस ने तत्पर्ता से कार्यावाही करते हुए उक्त व्यक्ति को मौके पर काबू करके उसकी तलाशी उपरान्त उसके कब्जे से 500 ग्राम अफीम बरामद हुई।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना शहर टोहाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की पुछताछ पर आरोपी ने बताया मै यह अफीम चितौड़ (राजस्थान) से लेकर आया था जो अब गाँव में ही सप्लाई करनी थी। पुलिस ने आरोपी का माननीय अदालत से तीन दिन का पुलिस रिमाण्ड लेकर आगामी कार्यावाही शुरु कर दी है।

------------------------------

थाना सदर रतिया पुलिस ने एक उदघोशित अपराधी को किया गिरफ्तारः-

 

फतेहाबाद 02 मई। थाना सदर रतिया पुलिस ने अदालत के आदेशो की उल्लंघना करने वालों पर शिकंजा कसते हुए एक उदघोषित अपराधी को गिरफ्तार किया हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार संतलाल निवासी लहरीया थाना रतिया के किसी मामले में माननीय अदालत फतेहाबाद मे हाजिर न होने पर अदालत ने दिनांक 07.03.19 को संतलाल उक्त को उदघोशित अपराधी घोषित कर दिया था। एचसी ज्योति प्रसाद ने आरोपी उपरोक्त को गुप्त सुचना के आधार पर गाँव लहरीया से गिरफ्तार करके आरोपी के खिलाफ पीओ का मामला दर्ज किया गया हैं। माननीय अदालत के आदेश अनुसार आरोपी को हिसार जेल भेजा गया।

------------------------------

फतेहाबाद पुलिस ने 91 बोतल अवैध शराब सहित 4 व्यक्तियों को किया काबू

 

फतेहाबाद,

फतेहाबाद पुलिस ने गस्त व नाकाबन्दी के दौरान अलग-अलग जगहों से 91 बोतल अवैध शराब सहित 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। थाना भट्टूकलां पुलिस से एचसी रतन सिंह ने राधेश्याम निवासी खबडा कलाँ को एक गाडी मे भरी 60 बोतल अवैध शराब सहित काबू किया है

तथा तीन अन्य मामलो मे राजेश निवासी पिलीमन्दोरी को 11 बोतल सहित, थाना भूना से विजेन्द्र निवासी बजैलपुर को 10 बोतल सहित तथा थाना शहर फतेहाबाद पुलिस ने अशोक नगर फतेहाबाद निवासी साहिल कुमार को 10 बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments