हत्या के बदले हत्या, दो गिरफ्तार

हत्या के बदले हत्या, दो गिरफ्तार

दो सगे भाई निकले दयाशंकर के हत्यारे, पुलिस ने भेजा जेल


बाराबंकी।

थाना मोहम्मदपुर खाला पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व दयाशंकर हत्याकाण्ड की घटना का खुलासा करते हुए घटना में शामिल दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने उनके पास से हत्या में शामिल औजार भी बरामद किये। जानकारी के अनुसार, 26 दिसम्बर को थाना मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र के ग्राम पण्डितपुरवा मजरे लोहारपुर निवासी दयाशंकर अवस्थी की घात लगा करके धारदार हथियारों से हमलाकर हत्या कर दी थी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से भागने सफल रहे थे।

उक्त घटना का नामजद  मुकदमा मृतक के बेटे मनीष कुमार अवस्थी ने दर्ज कराया था। थाना प्रभारी ने मुकदमा दर्ज करने के बाद नामजद आरोपियों की तलाश में जुट गयी थी। आज सुबह मुखबिर की सूचना पर बेहड़ा बाजार चौराहे के निकट थाना प्रभारी ने गंगा स्वरुप मिश्रा और देवेन्द्र मिश्रा पुत्रगण नत्था मिश्रा निवासी पूरेपण्डित मजरे लोहारपुर को धर दबोचा। घटना के बारे में पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान

पुलिस अधीक्षक डा. सतीश कुमार ने बताया कि छः माह पूर्व 6 जून 2018 को पकडे़ गये आरोपियों का भाई देवकली उर्फ शिकारी मिश्रा अपनी दुकान जा रहा था तो राकेश कुमार का लड़का दुर्गेश कुमार(13) मोटर साइकिल से चोट खा गया था। जिसका इलाज करवाकर देवकली जब उमरी चौराहे पर अपनी दुकान में बैठा था तो दुर्गेश कुमार के परिजनों ने दुकान पर धाबा बोल करके देवकली को ईंटा लाठी डण्डो से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया था।

पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि अपने भाई की हत्या का बदला लेने के खातिर आरोपियों ने दयाशंकर की हत्या कर दी थी और हत्या के बाद पुतान पुत्र सत्यदीन के सरसों के खेत में हत्या में प्रयोग किये गये आलाकत्ल छिपा दिया था। 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments