बद्दी में तैनात सहायक ड्रग कंट्रोलर के चंडीगढ़ स्थित आवास पर विजिलेंस की रेड

बद्दी में तैनात सहायक ड्रग कंट्रोलर के चंडीगढ़ स्थित आवास पर विजिलेंस की रेड
  • विजिलेंस के हाथ लगी अहम जानकारियां व सबूत

​​​​​​​

  • पंचकूला में एक महिला के घर से भी छापेमारी के दौरान की लाखों की नकदी बरामद

बद्दी(पंकज गोल्डी) ! 

 जिला सोलन के बद्दी में तैनात एक सहायक ड्रग कंट्रोलर के चंडीगढ़ स्थित आवास पर विजिलेंस ने रेड कर दी है। यह रेड पांच घंटों से भी अधिक समय तक चली। विजिलेंस की रेड मारने गई टचीम में करीबन 7 से 8 अधिकारी शामिल बताए जा रहे हैं।

पुख्ता सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बद्दी में सहायक ड्रग कंट्रोलर को पद पर तैनात निशांत सरीन  के चंडीगढ़ स्थित सेक्टर 38 स्थित मकान 1514 में विजिलेंस ने रेड की थी। इस रेड में विजिलेंस के करीब 7 से 8 अधिकारी शामिल हैं। हालांकि कोई भी अधिकारी बात करने को तैयार नहीं है।

उल्लेखनीय है कि हिमाचल प्रदेश के बद्दी में तैनात सहायक ड्रग कंट्रोलर निशांत सरीन के ठिकानों पर विजिलेंस ने छापामारी  की है। सरीन बद्दी में तैनात हैं, पर उनके पास मंडी का अतिरिक्त चार्ज भी हैं। आज हिमाचल की विजिलेंस की टीम ने उनके चंडीगढ़ सेक्टर -38बी स्थित मकान 1514 पर छापा मारने के साथ-साथ अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी की। पुख्ता जानकारी बता रही है कि चंडीगढ़ स्थित उनके आवास से टीम को काफी कुछ हाथ लगा है। ये भी पता चला है कि इसी से जुड़े मामले में विजिलेंस की टीम ने पंचकूला में एक महिला के आवास पर भी छापेमारी कर लाखों रुपए की नकदी बरामद की है।

Comments