रामशहर कॉलेज में अभिभावक, अध्यापक संघ (पीटीए) की आम सभा का आयोजन किया   

रामशहर कॉलेज में अभिभावक, अध्यापक संघ (पीटीए) की आम सभा का आयोजन किया   
  • नई कार्यकारिणी का किया गया गठन

बद्दी(पंकज गोल्डी) !   पहाड़ी क्षेत्र के रामशहर कॉलेज में अभिभावक, अध्यापक संघ (पीटीए) की आम सभा का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ हरप्रीत कौर ने की। सभा के आरंभ में पीटीए सचिव प्रोफेसर रणजोध सिंह ने उपस्थित अभिभावकों एवं अध्यापकों का औपचारिक स्वागत करने के उपरांत पिछले 3 सालों में किए गए कार्यों एवं पीटीए फंडज का लेखा-जोखा पेश किया।

इस दौरान पीटीए के महत्व पर प्रकाश डालने के बाद आम सभा के मुख्य मुद्दे कार्यकारिणी के गठन की प्रक्रिया शुरू की गई सत्र 2019-20 के लिए महाविद्यालय की कार्यकारिणी निम्न प्रकार से गठित की गई। जिसमें प्रधान ईश्वरदास, उपप्रधान हरी कृष्ण, सचिव प्रो. सतविंदर सिंह, उप सचिव नंदलाल को बनाया गया। इसके अलावा राजेंद्र कुमार, ठाकुर दास, प्रो.शिपरा सिंह एवं प्रो. दीपा भंडारी को सदस्य के रूप में चुना गया।

अपने संबोधन में महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ हरप्रीत कौर ने नवगठित पीटीए कार्यकारिणी से महाविद्यालय एवं इसमें पढ़ रहे विद्यार्थियों के विकास के लिए यथासंभव योग की अपील की साथ ही उन्होंने अभिभावकों से निवेदन किया कि वह अपनी बेटियों को उच्च शिक्षा से वंचित गत रखना ताकि वह अपना भविष्य उज्जवल बना सके। नवनिर्वाचित पीटीए के प्रधान ईश्वर दास ने महाविद्यालय प्रशासन को हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया। इसके अलावा इस आम सभा में करीब 20 अभिभावकों सहित प्रो. सुमन, प्रो. ममता, प्रो. नीलम, विनय कुमार, संजय कुमार, व चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी भी उपस्थित रहे। 

 

 

Comments