अवैध संबंधों में बाधा बना पति तो पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उतारा मौत के घाट

अवैध संबंधों में बाधा बना पति तो पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उतारा मौत के घाट

बद्दी(संजीव कौशल) !औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के लखनपुरझीड़ा गांव में एक 35 वर्षीय व्यक्ति की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना मंगलवार तड़के तीन बजे की है। मिली जानकारी मुताबिक अवैध संबंधों के चलते इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान भूपेंद्र सिंह के तौर पर हुई है,वहीँ पकड़ा गया आरोपी की पहचान बंटी के तौर पर हुई है। 

 मिली जानकारी मुताबिक भूपेंद्र सिंह ट्रैक्टर टाली में सामान भरने गया था। बाद में जब घर लौटा तो घर के कमरे का दरवाजा बंद था। उसने बार-बार आवाज दी, लेकिन दरवाजा नहीं खोला गया तो उसने दरवाजा तोड़ दिया।  इस दौरान उसने देखा कि अंदर उसकी पत्नी और उसका प्रेमी बंटी दोनों ही आपत्तिजनक स्थिति में हैं। पहले तो भूपेंद्र की दोनों से जमकर बहसबाजी हुई। इसी बीच बंटी ने महिला के पति पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। बंटी ने भूपेंद्र के गले व पेट पर वार किए जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया।  

घायल भूपेंद्र ने अपने भाई को आवाज दी जिससे उसका भाई मौके पर पहुंचे तो उसने देखा कि खून से लथपथ उसका भाई जमीन पर पड़ा था| बड़े भाई को फोन किया और नालागढ़ अस्पताल को फोन करके 108 एंबुलेंस मौके पर बुलवाई, लेकिन एंबुलेंस के पहुंचने से पहले ही भूपिंदर सिंह ने दम तोड़ दिया।

डीएसपी नालागढ़ चमनलाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे और मौके का जायजा लेकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया| वही मौके से आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है|

 

 

Comments