बीबीएन में गुंडागर्दी का नंगा नाच, उद्यमी खौफ के साए में

 बीबीएन में गुंडागर्दी का नंगा नाच, उद्यमी खौफ के साए में

बद्दी ( पंकज गोल्डी) ! 

बददी बरोटीवाला के लोगों के पास ज्यादा पैसा आना अब लडाई झगडों को बढावा देने लगा है। स्थानीय युवा क़ानून की धज्जियां उड़ाते हुए छोटा बड़ा न देखते हुए जानलेवा हमला कर देते हैं युवाओं की इस गुंडागर्दी के कारण हिमाचल के बददी के उद्यमी खौफ के साए में जी रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गत रात्रि बददी में हिम इंजीनियरिंग लघु उद्योग के युवा उद्यमी जय धवन पुत्र हरीश ध्वन शाम को अपने घर जाने को निकले तो सामने से तेज़ गति से रही स्कूटी उनसे टकराते टकराते बची। 

ध्वन ने गाड़ी का शीशा उतारकर नशे में धुत युवा से सिर्फ इतना कहा कि भाई देखकर चलाया करो। इस पर युवा स्कूटी से उतरा और उनकी गाडी के आगे रास्ता रोककर खडा हो गया और अपने दोस्तों को फोन करके बुला लिया। इन चारों लोगों ने उद्यमी को जमकर पीटा

और जब वो अपने उद्योग के बाहर अचेत होकर गिर गया तो कंपनी की एक कर्मचारी लक्ष्मी उनके उपर गिर गई ताकि उनको बचाया जा सके। गुंडा तत्वों ने लक्ष्मी को भी जमकर पीटा। इसके बाद एक दूसरा कर्मचारी जब उनको देखने निकला तो आरोपियों ने उसके सिर पर शराब की बोतल फोड़कर उसे भी लहुलुहान कर दिया।

जाते जाते आरोपी कंपनी में पथराव करके शीशे भी तोड गए। प्रभावित उद्यमी ने सारी बात लघु उद्योग भारती के प्रांतीय वरिष्ठ उपप्रधान नेत्र प्रकाश कौशिक जो उनके पडोसी है को बताई जिन्होने मीडीया में सारी घटनाक्रम की जानकारी दी ।

उद्यमियों ने कहा कि इस प्रकार की गुंडागर्दी में बीबीएन में कौन उद्योग चलाने आएगा और जो भी है वो भी पलायन कर जाएंगे। वहीं दूसरी ओर एएसपी नरेश शर्मा ने बताया कि गुंडागर्दी बर्दाशत नहीं की जाएगी चाहे कोई कितना ही प्रभावशाली आदमी क्यों न हो पुलिस ने इन हमलावरों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और प्रभावित उद्यमी व महिला कर्मचारी का मैडीकल करवाया गया है और आरोपियों को को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

 

Comments