बद्दी की दंगल गर्ल्स को गुरु हनुमान अखाड़े में एसडीएम द्वारा किया गया सम्मनित

बद्दी की दंगल गर्ल्स को गुरु हनुमान अखाड़े में एसडीएम द्वारा किया गया सम्मनित

बद्दी ( पंकज गोल्डी)

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में संपन्न हुई राष्ट्रीय स्कूली गेम्स की कुश्ती प्रतियोगिता में हिमाचल की बालिकाओं ने अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया है। बद्दी की दंगल गर्ल के नाम से मशहूर खुशी ठाकुर ने 53 किलोग्राम भार में रजत पदक जीता है।

वहीं प्रेरणा मेहता ने 58 किलो भार और सलोनी ठाकुर ने 49 किलो भार में कांस्य पदक जीता है। हालांकि प्रदेश की कई बेटियों ने इस कुश्ती में हिमाचल प्रदेश की ओर से भाग लिया था। लेकिन ये तीनों बद्दी की दंगल गर्ल्स खुशी ठाकुर, प्रेरणा मेहता, सलोनी ठाकुर ने नेशनल स्कूल गेम्स खेलो इंडिया में पदक जीत कर बद्दी ही नही पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है।

इन बेटियों का बागबनिया में स्थित गुरु हनुमान सतवीर अखाड़ा में बैंड बाजे से स्वागत किया और नालागढ़ के एसडीएम प्रशांत देष्टा द्वारा सम्मानित किया गया। एसडीएम नालागढ़ ने कहा कि आज इन बेटियों की जितनी सराहना की जाए कम है और एक दिन ये बेटियां अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रोशन करेगी।

इस मौके पर एसडीएम नालागढ़, कुश्ती संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कौशल, बद्दी विकास मंच अध्यक्ष बेअंत ठाकुर व गुरु हनुमान सतवीर अखाड़ा के सदस्यगण आदि उपस्थित रहे।

 

Comments